Bigg Boss 14 : हिना और गौहर खान ने इस कंटेस्टेंट को बताया इस सीजन का विनर

पुनः संशोधित सोमवार, 19 अक्टूबर 2020 (18:19 IST)
'बिग बॉस 14' के घर से सीनियर्स हिना खान, सिद्धार्थ शुक्ला और जल्द ही विदा लेने वाले हैं। माना जा रहा है सीनियर्स के जाने के बाद फ्रेशर्स और खुलकर सामने आएंगे। अभी तक घर में खूब लड़ाई झगड़े देखने को मिले हैं। वहीं घर से जाने से पहले गौहर और ने बताया कि उन्हें किस कंटेस्टेंट को देखकर लगता है कि वह इस सीजन के विनर बन सकते हैं।
दरअसल, सभी फ्रेशर्स को मिलकर यह फैसला करना था कि निक्की तंबोली कन्फर्म कंटेस्टेंट रहेंगी या नहीं। जहां जान कुमार सानू, राहुल वैद्य, पवित्रा पुनिया, एजाज खान और निशांत निक्की का सपोर्ट करते हैं। वहीं रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, जैस्मीन भसीन और शहनाज देओल ने कहा कि निक्की तंबोली कंफर्म्ड सदस्य के लायक नहीं हैं।

रुबीना ने निक्की का समर्थन करने वालों को खूब खरी खोटी सुनाई और अपना पक्ष रखा। उन्होंने कहा कि आखिर सभी को किस बात का डर है। सब कह रहे हैं कि निक्की का रवैया ठीक नहीं है तब भी वो उसे एक मौका देना चाहते हैं। रुबीना ने जिस तरह से पक्ष रखा उसके बाद हिना खान और गौहर खान कहती हैं कि उन्हें लगता है कि रुबीना इस सीजन की विजेता बन सकती हैं।

वहीं सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान से सहमत नहीं थे। इससे पहले एक टास्क के दौरान रुबीना और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच जमकर बहस हुई थी। किचन में काम को लेकर भी सिद्धार्थ भड़कते दिखे थे। दोनों के बीच पहले से ही कोई बॉन्डिंग नहीं दिखी।



और भी पढ़ें :