Bigg Boss 14 : इस वजह से भड़के अली गोनी, बोले- अब न तो खाना खाएंगे और न ही...

Last Updated: सोमवार, 9 नवंबर 2020 (15:04 IST)
'बिग बॉस 14' के घर में हर दिन नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। अब अपकमिंग एपिसोड में बीते दिनों वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाले अली गोनी का एग्रेसिव साइड नजर आने वाला है। अली ने गुस्से में बिग बॉस की प्रॉपर्टी को नुकसान पहुंचाने ताक की कोशिश की।

वाइल्ड कार्ड एंट्री करने के बाद से ही अली गोनी को ग्लास के बने एक कमरे में सभी घरवालों से दूर रखा जा रहा था। उसी कमरे में रखे लैंडलाइन के जरिए वह सभी घरवालों से बात करते हैं और टास्क भी टीवी पर देखते हैं। लेकिन आने वाले एपिसोड में कुछ ऐसा हुआ जिसने अली गोनी को आपा खोने पर मजबूर कर दिया।

शो के नए प्रोमो में अली गोनी को काफी गुस्से में दिखाया गया है। अली वीडियो में अपने रूम की ग्लास के दरवाजे को तोड़ने की कोशिश करते दिखे। अली कहते है, वह अब न तो खाना खाएंगे और न ही माइक पहनेंगे। घरवालों के समझाने के बावजूद अली गोनी किसी की नहीं सुनते और कहते हैं, 'जो उखाड़ना है उखाड़ लें, निकालना है शो से तो निकाल दें।'

दरअसल आने वाले एपिसोड में सभी कंटेस्टेंट्स को 'बीबी की अदालत' में ग्रिल किया जाएगा। कोरियोग्राफर और डायरेक्टर फराह खान के अलावा दो जर्नलिस्ट घरवालों से तीखे सवाल पूछेंगे और उन्हें ग्रिल करेंगे। इस बारे में बिग बॉस सभी घरवालों को पहले ही आगाह कर देते हैं कि यह बहुत ही मुश्किल होने वाला है। लेकिन अली गोनी को इस बात पर गुस्सा आ जाता है कि उन्हें सभी घरवालों से दूर एक ग्लास के कमरे में बंद करके रखा गया है और वह किसी भी चीज में हिस्सा नहीं ले पा रहे हैं।




और भी पढ़ें :