Bigg Boss 13 : बहन आरती सिंह को रोता देख भावुक हुए कृष्णा अभिषेक, कही यह बात

पुनः संशोधित शुक्रवार, 29 नवंबर 2019 (06:05 IST)
'बिग बॉस 13' में आए दिन कोई न कोई घमासान देखने को मिल रहा है। वहीं घर में बनने वाले रिश्ते हर टास्क के साथ बदल जाते हैं। यहां हर प्रतियोगी अपने फायदे के लिए सामने वाले का उपयोग करता है और अपना काम निकल जाने पर वो दोस्ती को भुला देता है।

बिग बॉस के घर में इन दिनों जहां सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज एक-दूसरे के खिलाफ नजर आ रहे हैं तो वहीं को भी घरवाले उन्हें अपनी ही गेम में कन्फ्यूज बता रहे हैं। घर में आरती सिंह की गतिविधियों और उनके साथ हो रहे व्यवहार को देखते हुए हाल ही में उनके भाई ने एक पोस्ट की है।

ALSO READ:
: बढ़ती जा रही है पारस छाबड़ा की बदतमीजी


इस पोस्ट में कृष्णा अपनी बहन आरती सिंह के लिए भावुक नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वह बिग बॉस के घर में उन्हें रोता देख काफी दुखी हैं। आरती सिंह को लेकर कृष्णा अभिषेक की यह पोस्ट खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।
कृष्णा अभिषेक ने सोशल मीडिया पर अपनी बहन के साथ फोटो पोस्ट करते हुए लिखा है, 'तुम्हें बिग बॉस के घर के अंदर रोते हुए और नाखुश देखकर बहुत दर्द हो रहा है। मैं घर के अंदर आकर तुमसे मिलना चाहता हूं और तुम्हें देखना चाहता हूं। मुझे तुमसे मिले काफी वक्त हो गया है। दोस्तों प्लीज आरती को सपोर्ट करो और अपनी शुभकामनाएं उस तक पहुंचाओ।'
बता दें कि में आरती सिंह और पारस के बीच झगड़ा हुआ था, जिसके बाद आरती सिंह बहुत रोई थीं। वहीं इससे पहले कृष्णा अभिषेक बिग बॉस 13 प्रतियोगी सिद्धार्थ शुक्ला को महिलाओं के प्रति गलत व्यवहार करने के लिए खरी-खोटी सुना चुके हैं।



और भी पढ़ें :