कोरोना की चपेट में आईं भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे, खुद को किया होम क्वारंटीन

पुनः संशोधित रविवार, 11 अप्रैल 2021 (10:49 IST)
देश में कोरोनावायरस का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के कई कलाकार इस महामारी की चपेट में आ चुके हैं। वहीं अब आम्रपाली दुबे कोरोनावायरस का शिकार हो गई हैं। इसकी जानकारी खुद आम्रपाली दुबे ने अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है।
फिलहाल, आम्रपाली दुबे घर पर ही क्वारंटीन हैं। आम्रपाली ने अपने पोस्ट के जरिए अपने फैंस से उन्हें दुआओं में याद रखने की अपील की है। आम्रपाली ने लिखा, मैं यहां आपको यह बताना चाहती हूं कि आज सुबह मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है।

उन्होंने लिखा, मैं और मेरा परिवार हर आवश्यक सावधानियां बरत रहे हैं और मेडिकल केयर ले रहे हैं। चिंता मत कीजिए, हम बिल्कुल ठीक हैं। मेरे और मेरे परिवार को सिर्फ अपनी दुआओं में रखिएगा।
आम्रपाली दुबे के कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनके फैंस काफी दुखी हो गए हैं। आम्रपाली के इस पोस्ट पर उनके फैंस उनके प्रति चिंता जाहिर कर रहे हैं और उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

कयास लगाए जा रहे हैं कि अपनी फिल्म की शूटिंग के दौरान ही आम्रपाली कोरोना की चपेट में आई हैं। देश में कोरोनावायरस के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। ऐसे में कलाकारों को सलाह दी गई है कि वह कोविड प्रोटोकॉल के तहत हर सावधानियां बरतते हुए ही शूटिंग का हिस्सा बनें। पिछले कुछ हफ्तों में जगत की कई हस्तियां कोरोना का शिकार हुई हैं।



और भी पढ़ें :