जानिए अपनी बायोपिक फिल्म को लेकर क्या बोले सलमान खान

बॉलीवुड सुपरस्टार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'भारत' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। अली अब्बास जफर निर्देशित फिल्म कोरियन फिल्म 'ओड टू माई फादर' की ऑफिशियल रीमेक है। 14.2 मिलियन टिकटों की ब्रिकी के साथ ये फिल्म कोरिया के इतिहास में चौथी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है।

बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक फिल्मों का चलन जोरों पर है। सलमान से जब एक इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि क्या अपनी बीती जिंदगी के चलते वे अपनी बायोपिक का निर्माण कराना चाहेंगे। इस पर सलमान ने कहा कि नहीं, मैं नहीं चाहता कि मुझ पर कोई बायोपिक बने।
सलमान से यह भी पूछा गया कि उनके हिसाब से भारत में कितना बदलाव आया है? इस पर कैटरीना ने कहा कि भारत काफी बदल गया है। हम तकनीकी क्षेत्र में काफी तरक्की कर चुके हैं। अब भारतीयों के पास सोशल मीडिया की सुविधा हो गई है। सलमान ने बीच में उन्हें टोकते हुए कहा, मैं तो उस शख़्स को ढूंढ रहा हूं जिसने फोन में कैमरा ईजाद किया है।
फिल्म भारत इस साल ईद के मौके पर 05 जून को रिलीज होने जा रही है। सलमान ने अपनी फिल्म के टिकटों को सामान्य रखवाने का फैसला किया है जबकि फेस्टिव सीजन में आमतौर पर स्टार्स की फिल्मों के 30-40 प्रतिशत तक टिकट के रेट्स बढ़ने की संभावना रहती है। इस फिल्म में दिशा पाटनी, तब्बू, शशांक सनी अरोड़ा और जैकी श्रॉफ जैसे सितारे भी नजर आएंगे।


और भी पढ़ें :