1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. मिर्च-मसाला
  4. Baahubali 2, Salman Khan, Tubelight, Kabir Khan
Written By

बाहुबली 2 का दबाव और सलमान खान की ट्यूबलाइट

बाहुबली 2 ने कमाई के मामले में ऐसी ऊंचाई हासिल की है अब बड़े फिल्मकार दबाव महसूस करने लगे हैं। बाहुबली 2 की ऊंचाई को पार करना आसान नहीं है। बड़ी फिल्मों की बात की जाए तो बाहुबली 2 के बाद बड़ी फिल्मों के रिलीज होने में पहला नंबर सलमान खान की 'ट्यूबलाइट' का आता है। 
 
सलमान की ट्यूबलाइट के कलेक्शन की तुलना बाहुबली 2 के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से होगी। ग्रॉस कलेक्शन की बात नहीं भी की जाए तो क्या ट्यूबलाइट 400 करोड़ वाले क्लब में शामिल होगी, इस पर तो चर्चा जरूर होगी। ऐसे में क्या फिल्म के निर्देशक कबीर खान दबाव तो महसूस नहीं कर रहे हैं? 
 
यह सवाल हाल ही में कबीर से पूछा गया। कबीर का कहना है कि दबाव से बचने का श्रेष्ठ उपाय यह है कि इससे दूर ही रहा जाए। उनके अनुसार बाहुबली की कामयाबी निश्चित रूप से तारीफ के काबिल है, लेकिन इसको लेकर हम किसी तरह के दबाव में नहीं है। यदि 'ट्यूबलाइट' को बाहुबली 2 जैसी कामयाबी मिल जाती है तो यह महान बात होगी। 
 
ट्यबलाइट का टीज़र जारी होते ही 2015 में प्रदर्शित अमेरिकी फिल्म 'लिटिल बॉय' से इसकी तुलना शुरू हो गई। कबीर इस बात को स्वीकारते भी हैं। कबीर ने बताया कि उन्होंने राइट्स खरीदे हैं, लेकिन दोनों फिल्में बहुत अलग है। ट्यूबलाइट को हमारे इतिहास से जोड़ा गया है। 
 
कबीर और सलमान के द्वारा साथ की गई फिल्में एक था टाइगर और बजरंगी भाईजान ब्लॉकबस्टर रही थी और ऐसी ही उम्मीद 23 जून को प्रदर्शित होने वाली 'ट्यूबलाइट' से भी है। 
ये भी पढ़ें
करोड़ों रुपये कमाने वाली फिल्म बाहुबली 2 के निर्देशक के पास 2 रूम वाला फ्लेट