आयुष्मान खुराना से पहले इस एक्टर को ऑफर हुई थी 'डॉक्टर जी', इस वजह से नहीं बनी बात

पुनः संशोधित गुरुवार, 24 दिसंबर 2020 (11:46 IST)
बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना अपनी एक्टिंग स्किल्स की वजह से फिल्मी दुनिया में अलग ही मुकाम तैयार कर रहे हैं। आयुष्मान लगातार ऑफबीट फिल्में कर रहे हैं। लीक से हटकर फिल्में करने के चलते आयुष्मान फिल्म निर्माताओं की पहली पसंद बने हुए हैं।
आयुष्मान खुराना जल्द ही पर्दे पर डॉक्टर बनने वाले हैं। वे फिल्म 'डॉक्टर जी' में मुख्य किरदार निभाने वाले हैं। जंगली पिक्चर्स के साथ यह आयुष्‍मान खुराना की तीसरी फिल्‍म है जिसकी घोषणा हाल ही में हुई है। इससे पहले वह जंगली पिक्चर्स के साथ उन्‍होंने 'बरेली की बर्फी' और 'बधाई हो' जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं।

आयुष्‍मान खुराना डॉक्‍टर का रोल निभाने के लिए खासा उत्‍साहित हैं और वह कह चुके हैं कि इसकी कहानी से उन्‍हें प्‍यार हो गया था। लेकिन आयुष्‍मान खुराना से पहले यह फिल्‍म को पिछले साल की शुरूआत में ऑफर हुई थी। लेकिन डेट्स की वजह से कार्तिक आर्यन यह फिल्म नहीं कर पाए।
खबरों के अनुसार कार्तिक आर्यन अपनी डेट्स दोस्‍ताना2, भूल भुलैया 2 और फिर धमाका को दे चुके थे। ऐसे में वो न चाहते हुए भी 'डॉक्‍टर जी' के साथ नहीं जुड़ सके। इसके बाद आयुष्‍मान खुराना को इस फिल्‍म के लिए फाइनल किया गया। इस फिल्म का डायरेक्शन अनुभूति कश्यप करेंगी और इसकी कहानी कैंपस कॉमिडी-ड्रामा है।

इस ‍फिल्म की कहानी सौरभ भारत और विशाल ने लिखी है। इस फिल्‍म का टाइटल पहले 'स्‍त्री रोग विभाग' था। पहले कहानी भी पुणे में सेट थी लेकिन अब इसका मेन लीड डॉक्‍टर लखनऊ या भोपाल का होगा। रिपोर्ट के अनुसार, यह फिल्‍म एक मेल गायनोकॉलोजिस्ट के इर्द गिर्द घूमती है।



और भी पढ़ें :