Aryan Khan drugs case : एनसीबी के समक्ष पेश नहीं हुईं अनन्या पांडे, निजी कारणों का दिया हवाला

पुनः संशोधित सोमवार, 25 अक्टूबर 2021 (16:33 IST)
हमें फॉलो करें
में गिरफ्तार बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे संग कथित ड्रग्स चैट सामने आने के बाद एनसीबी की टीम एक्ट्रेस अनन्या पांडे से दो बार पूछताछ कर चुकी हैं।


इस केस में अनन्या पांडे को 25 अक्टूबर को तीसरी बार पूछताछ के लिए एनसीबी समक्ष 11 बजे पेश होना था। हालांकि अनन्या पांडे एनसीबी दफ्तर नही पहुंचीं। खबरों के अनुसार अनन्या ने निजी कारणों का हवाला देते हुए कहा कि वे आज पूछताछ में शामिल नहीं हो पाएंगी।

अनन्या की ओर निजी कारणों के चलते एनसीबी से अगली तारीख देने का अनुरोध किया गया। एनसीबी ने अनन्या की मांग स्वीकार भी कर ली है। एजेंसी जल्द ही अनन्या को नई तारीख का समन भेजेगी।

बता दें कि इससे पहले अनन्या से एनसीबी ने गुरुवार और शुक्रवार को घंटों पूछताछ की थी। वहीं पूछताछ के लिए लेट आने पर एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने अनन्या को फटकार भी लगाई थी।

हाल ही में एनसीबी की टीम ने आर्यन खान और अनन्या पांडे की ड्रग्स चैट कोर्ट को सौपी थी। वहीं इस चैट के बाद एनसीबी एक्शन में आई। ये चैट साल 2018 से 2019 के बीच की है। अनन्या ने आर्यन से गांजा उपलब्ध कराने की बात कही थी। इसे लेकर अनन्या ने अपनी सफाई में कहा कि वो मजाक कर रही थीं और उन्हें नहीं पता कि वीड क्या होता है।



और भी पढ़ें :