शादी की खबर को लेकर अनुष्का ने जारी किया बयान

पिछले कुछ दिनों से अनुष्का और विराट कोहली की शादी को लेकर खबरें आ रही हैं। इस बारे में अनुष्का की ओर से एक बयान जारी किया गया है जिसमें अनुष्का ने स्पष्ट किया है कि फिलहाल वे व्यस्त हैं और अपने काम से बेहद खुश हैं। जल्दी ही उनकी शादी करने की खबर आधारहीन हैं। अनुष्का कुछ छिपाती नहीं है और उन्होंने सबसे निवेदन किया है कि कयास लगाने के बजाय उनके द्वारा किसी भी संबंध में घोषणा करने का इंतजार किया जाए। 
अनुष्का (27) ने पिछले साल दिसंबर में विराट के साथ अपने संबंध का खुलासा किया था और इसके बाद से ही उन्हें शादी की अफवाह का सामना करना पड़ रहा है। हाल में यह अफवाह उड़ी थी कि 26 वर्षीय क्रिकेटर अभिनेत्री के साथ मुंबई में रहने की योजना बना रहे हैं।
 
अनुष्का के पक्ष से जारी एक बयान के अनुसार, ‘अनुष्का की शादी को लेकर जो भी अफवाह है उनमें कोई सच्चाई नहीं है। फिलहाल वह अपने काम को लेकर बहुत मशगूल हैं।’ 
 
बयान में यह कहा गया, ‘वह अपनी जिंदगी को लेकर हमेशा से खुली रही हैं और उन्होंने इसकी सराहना करते हुए लोगों से हमेशा यह अनुरोध किया है कि वे उनकी जिंदगी के बारे में अनुमान लगाने के बजाय उनकी घोषणा का इंतजार करें।’
 
इससे पहले अनुष्का के फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’, ‘‘लेडीज वर्सेस रिकी बहल’’ और इस साल रिलीज हुई फिल्म ‘‘दिल धड़कने दो’’ में उनके साथ काम कर चुके अभिनेता रणवीर सिंह को डेट करने की खबर थी। 



और भी पढ़ें :