प्रेग्नेंसी के दौरान अनुष्का शर्मा को इस बात का लगता था डर

पुनः संशोधित शनिवार, 13 नवंबर 2021 (11:51 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली इस साल जनवरी में एक बेटी के माता-पिता बने हैं। अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ से दूर अपनी बेटी वामिका के साथ समय बिता रही हैं।


अनुष्का और विराट ने अपनी बेटी का चेहरा अबतक फैंस को नहीं दिखाया है। फैंस वामिका का चेहरा देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के अनुसार अनुष्का शर्मा ने प्रेग्नेंसी के वक्त की परेशानियों और अपने डर के बारे में बात की है।

अनुष्का को यह डर था की वामिका को जन्म देने के बाद वह खुद की बॉडी से नफरत तो नहीं करने लगेंगी। दरअसल महिलाओं पर प्रेग्नेंसी या डिलिवरी के बाद एक नियत तरीके से दिखने का दबाव होता है। इसलिए एक्ट्रेस के मन में यह डर था।

ग्रैजिया मैगजीन को दिए इंटरव्यू में अनुष्का शर्मा ने कहा कि प्रेग्नेंसी के दौरान वह अपने शरीर को लेकर काफी डरी-डरी सी रहती थीं। प्रेग्नेंसी को सिर्फ कुछ हफ्ते ही हुए थे कि वह अपनी बॉडी को लेकर काफी परेशान हो गई थीं। उन्होंने यह बात अपनी दोस्त से भी साझा किया था।


वह अपने शरीर को लेकर बहुत कुछ सोचती रहती थीं और उन्हें यहां तक लगता था कि अपने बच्चे को जन्म देने के बाद वह कहीं अपने शरीर से नफरत ना करने लग जाएं। प्रेगनेंसी के दौरान अपने आप को फिट रखने के लिए वह हेल्दी चीजें खाती थीं और रोजाना एक्सरसाइज करती थीं।

अनुष्का शर्मा ने कहा कि प्रेग्नेंसी से पहले उनका शरीर जैसा था अब वैसा नहीं है। उनका शरीर पहले की तरह टोन्ड नहीं है लेकिन फिट रहने के लिए वह प्रयास कर रही हैं। इसके साथ अनुष्का शर्मा ने यह कहा कि वह इस समय अपनी त्वचा को लेकर काफी कंफर्टेबल महसूस करती हैं भले ही एक समय पर उनकी बॉडी परफेक्ट थी।

एक्ट्रेस ने कहा, मुझे याद है कि मैं विराट को अपनी कुछ पुरानी तस्वीरें दिखा रही थी और कह रही थी कि देखो मैं पहले कितनी अच्छी दिखती थी। तब विराट ने मुझसे कहा, जानती हो तुम यही करती हो। तुम इन फोटोज को देखती हो और कहती हो कि तुम बहुत अच्छी लग रही थीं। लेकिन जब मैं तुम्हें इस पल में बताता हूं कि यह अच्छी फोटो है तो कहती हो- इट्स ओके।



और भी पढ़ें :