डॉ. कलाम के नाम को लेकर अनुष्का शर्मा ने की गड़बड़

Last Updated: मंगलवार, 28 जुलाई 2015 (21:34 IST)
हमें फॉलो करें
अगर आप सेलीब्रिटी हैं और आपने गलती से भी कुछ गलत सोशल मीडिया में लिख दिया तो आपकी खैर नहीं। पिछले दिनों भी सोशल मीडिया में सेलीब्रिटीज के स्टेटस पर भारी बवाल मचा और लोगों ने सोशल मीडिया के माध्यम से सेलीब्रिटीज को खरी खोटी सुनाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी।
अनुष्का शर्मा को भी हाल ही में अपनी में की गई गलती का मोल लोगों के तानें सुनकर चुकाना पड़ा। अनुष्का शर्मा ने पूर्व राष्ट्रपति डॉ. के निधन पर अपनी संवेदनाएं व्यक्त करते हुए एक ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने स्पेलिंग में गलती कर दी और वे एपीजे अब्दुल कलाम की जगह एबीजे कलाम आजाद लिख गईं।
अनुष्का के इस ट्वीट को लिखने की देरी थी कि लोगों ने उनके इस ट्वीट को हाथों हाथ लेते हुए उन पर ताने कसने शुरू कर दिए। अनुष्का ने लिखा था, 'एबीजे कलाम आजाद के गुजर जाने के बारे में सुनकर काफी दुख हुआ। एक प्रेरणादायक, दार्शनिक और एक अद्भुत इंसान को खो दिया है। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।' 
 
इसके कुछ देर बाद अनुष्का ने अपने पहले ट्वीट को डिलीट करके एक और ट्वीट डाला, जिसमें उन्होंने अपनी पहली गलती सुधारते हुए 'APJ Kalam Azad' लिखा। इसके बाद लोग ट्विटर पर फिर से उनकी भर्त्सना करने लगे। लोगों ने कहा कि अनुष्का को पूर्व राष्ट्रपति का नाम भी ठीक से पता नहीं है।   
 
इसके बाद अनुष्का ने एक बार फिर उस ट्वीट को डिलीट किया और तीसरी बार उन्होंने करेक्शन करते हुए फाइनल ट्वीट डाला।  
अनुष्का के इस ट्वीट पर लोग ट्विटर पर उन पर कई तरीके से ताने कस रहे हैं। कई लोग कह रहे हैं कि अनुष्का जानकारी ना जानने के मामले में आलिया की बहन हैं। एक ट्वीटर यूजर ने लिखा, बहुत बढ़िया तीन बार प्रयास करने के बाद आखिरकार आप सफल हो ही गईं। बॉलीवुड के स्टैंडर्ड को देखते हुए यह आपकी बहुत बड़ी उपलब्धि है। 
 
वहीं एक यूजर ने तो उनकी खूबसूरती को ही निशाना बना डाला, उसने लिखा मैं बहुत निराश हूं कि कुछ लोग अपनी खूबसूरती कि वजह से नाम और शोहरत हासिल कर लेते हैं बल्कि उनमें प्रतिभा जीरो होती है।              



और भी पढ़ें :