'अंतिम : द फाइनल ट्रूथ' से सामने आया आयुष शर्मा का करैक्टर पोस्टर

पुनः संशोधित शुक्रवार, 22 अक्टूबर 2021 (18:09 IST)
और आयुष शर्मा की फिल्म 'अंतिम : द फाइनल ट्रूथ' के लिए प्रशंसकों और दर्शकों के बीच की प्रत्याशा चरम पर है, और कई गुना बढ़ ही रही है। यह फिल्म अपनी घोषणा के वक्त से ही चर्चा में हैं।

इस फिल्म में आयुष शर्मा गैंगस्टर के किरदार में नजर आने वाले हैं। वहीं सलमान खान एक सिख पुलिस ऑफिसर के किरदार में दिखेंगे। बताया जा रहा है कि फिल्म में आयुष शर्मा लीड रोल में हैं जबकि सलमान का एक विस्तारित कैमियो रहेगा।

'अंतिम' का बेसब्री से इंतजार कर रहे दर्शकों और प्रशंसकों को एक्शन-फ्लिक के निर्माताओं द्वारा एक ओर ट्रीट दे दी गई है। अंतिम के निर्माताओं ने फिल्म का एक पोस्टर जारी किया है और यह देखने लायक है। फिल्म के मुख्य अभिनेताओं में से एक, आयुष शर्मा, लॉन्च किए गए पोस्टर का मुख्य आकर्षण है जहां वह अपने परफ़ेक्ट फिसिक और खतरनाक लुक में नज़र आ रहे हैं।

पोस्टर में आयुष की बैड बॉय बॉडी लैंग्वेज और डरावने भाव से उनके किरदार की एक झलक देखने मिल रही है। पोस्टर के करैक्टर की एक झलक है और विनाशकारी पीड़ा के साथ-साथ वह दर्द जो वह अपने भीतर समाये हुए है, वह साफ़ देखा जा सकता है।

आयुष पोस्टर के फॉरफ्रंट में नज़र आ रहे है, उनकी आँखों में एक शातिर नज़र और हाथ में एक बंदूक है, जबकि पृष्ठभूमि में फर्श पर लाशें पड़ी हैं। अराजकता और विनाश के एक दृश्य के बीच, यह राहुलिया भाई के व्यक्तित्व का प्रतीक है।


सलमान खान ने भी अपने सोशल मीडिया पर फिल्म 'अंतिम : द फाइनल ट्रुथ' का पोस्टर जारी किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, अंतिम में जब राहुल बना राहुलिया थिएटर भी खुल गए।

फिल्म एक थिएट्रिकल रिलीज होगी और 26 नवंबर, 2021 को बड़े पर्दे पर दस्तक देने के लिए तैयार है। सलमान खान, आयुष शर्मा और महिमा मकवाना द्वारा अभिनीत, 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित है, सलमा खान द्वारा निर्मित और सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत की गई है।



और भी पढ़ें :