मंगलवार, 23 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. Ankita Lokhande recalls when she fell from a moving local train in Mumbai
Last Modified: सोमवार, 4 मार्च 2024 (10:59 IST)

लोकल ट्रेन में सफर करने से क्यों डरती हैं अंकिता लोखंडे? बताई वजह

करियर की शुरुआत में अंकिता मुंबई की लोकल ट्रेन से ट्रैवल किया करती थीं

Ankita Lokhande recalls when she fell from a moving local train in Mumbai - Ankita Lokhande recalls when she fell from a moving local train in Mumbai
Ankita Lokhande: अंकिता लोखंडे टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी अलग पहचान बना चुकी हैं। अंकिता ने यह मुकाम अपनी मेहनत के दम पर हासिल किया है। उन्होंने खूब स्ट्रगल करके इंडस्ट्री में पहचान बनाई है। हाल ही में अंकिता ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह लोकल ट्रेन में सफर करने से क्यों डरती हैं। 
 
करियर की शुरुआत में अंकिता मुंबई की लोकल ट्रेन से ट्रैवल किया करती थीं। लेकिन एक बार कुछ ऐसा हुआ की उनकी जान पर बन आई, जिसके बाद उन्होंने लोकल ट्रेन में सफर करना बंद कर दिया। 
मैशेबल इंडिया संग बात करते हुए अंकिता ने कहा, मुझे ट्रेन से बहुत डर लगता है। एक बार मैं लोकल ट्रेन से गिर गई थी। वह चर्चगेट से चलती ट्रेन पकड़ रही थीं और इस दौरान उनके साथ हादसा हो गया। 
 
अंकिता ने बताया वह चर्चगेट रेलवे स्टेशन पर थी एक तेजी से जा रही ट्रेन में चढ़ रही थीं जबकि उनके दोस्त स्लो ट्रेन में चढ़ गए थे। उनके दोस्तों ने ट्रेन से उतरने के लिए कहा और वह उससे कूद गईं। जैसे ही मैं कूदी मैं गिर गई। मैं किसी तरह बच गई। वो मेरी ट्रेन की आखिरी जर्नी थी। वैसे भी मैं बचपन से ही ट्रेन से डरती मैं हूं। 
 
इससे पहले अंकिता ने एक इंटरव्यू में अपने साथ हुई कास्टिंग काउच को लेकर बात की थी। एक्ट्रेस ने बताया था कि जब वह 19 साल की थीं, जब उन्हें इससे गुजरना पड़ा था। अंकिता ने कहा था कि एक साथ फिल्म के ऑडिशन के दौरान उन्हें प्रोड्यूसर के साथ सोने के लिए कहा गया था। 
 
ये भी पढ़ें
अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन में परफॉर्म करने के अगले ही दिन क्यों लौटीं रिहाना? सामने आई वजह