अंजली भाभी ने बताई 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' छोड़ने की वजह, बोलीं- अब मुझे आगे बढ़ना चाहिए

Last Updated: शनिवार, 29 अगस्त 2020 (13:58 IST)
टीवी का पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पिछले 12 सालों से लोगों का कर रहा है। इस शो के हर किरदार को दर्शक खूब पसंद करते हैं। लेकिन अब कई किरदार शो को अलविदा कह रहे हैं। बीते दिनों अंजली भाभी का किरदार निभाने वाली नेहा मेहता ने शो छोड़ दिया।

अब नेहा ने शो छोड़ने की वजह और अपने आगे की प्लानिंग्स के बारे में बताया है। एक इंटरव्यू के दौरान नेहा ने कहा, 'मुझे महसूस हुआ कि अब मुझे आगे बढ़ना चाहिए। मुझे फिल्मों और वेब सीरीज जैसे दूसरे प्लेटफॉर्म्स पर भी काम करना चाहिए क्योंकि जब आप किसी प्रोजेक्ट से लंबे समय तक जुड़े रहते हैं तो आप कम्फर्ट जोन में आ जाते हैं।

उन्होंने कहा, पिछले कुछ सालों में मेरे पास कई ऑफर्स आए, लेकिन मैंने उन्हें जाने दिया क्योंकि मुझे लगा कि यह शो मेरा परिवार है।

शो छोड़ने की वजह पूछने पर नेहा ने कहा, मैं इस मामले पर कुछ नहीं कहूंगी। मुझे बस लगा कि बिना किसी परेशानी के मुझे शो से बाहर जाना चाहिए। मैं पिछले कुछ समय से शो छोड़ना चाहती थी और जैसा कि शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी भी कहते हैं कि द शो मस्ट गो ऑन।'

बता दें कि नेहा मेहता की जगह अब एक्ट्रेस सुनयना फौजदार 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में 'अंजली भाभी' के किरदार में नज़र आएंगी। सुनयना ने इस शो के लिए शूटिंग भी शुरू कर दी है। सुनयना एक रिश्ता साझेदारी का, लाल इश्क, बेलन वाली बहु जैसे कई सीरियल्स में काम कर चुकी हैं।




और भी पढ़ें :