किशोर कुमार के गानों से सजेगा 'इंडियन आइडल 12' का मंच, मेहमान बनकर आएंगे मशहूर सिंगर अमित कुमार

Last Updated: बुधवार, 5 मई 2021 (18:37 IST)
सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल सीजन 12' लोगों के पसंदीदा शोज में से एक है। हर बार शो कुछ ना कुछ नया लेकर आता है। इस बार का वीकेंड शो दर्शकों के लिए यादगार शाम लेकर आ रहा है। आने वाले एपिसोड में के 100 बेहतरीन गाने प्रस्तुत किए जाएंगे।

इस हौसले को बरकरार रखने के लिए किशोर कुमार के बेटे और मशहूर गायक अमित कुमार इंडियन आइडल सीजन 12 के मंच पर नजर आएंगे। यह एक भव्य म्यूज़िकल प्रस्तुति होगी, जिसमें लेजेंडरी सिंगर किशोर कुमार को एक ट्रिब्यूट दिया जाएगा।

इस दौरान आदित्य नारायण इस शो को होस्ट करेंगे और जजों के पैनल में नेहा कक्कड़, हिमेश रेशमिया और अनु मलिक शामिल होंगे। शो के सभी टैलेंटेड कंटेस्टेंट्स इस शाम के खास मेहमान के सामने परफॉर्म करने को लेकर बेहद उत्साहित और रोमांचित हैं। वे अपनी परफॉर्मेंस से दर्शकों को भी दीवाना बना देंगे।
आने वाले एपिसोड में जहां भारतीय संगीत के महान गायक किशोर कुमार को श्रद्धांजलि दी जाएगी, वहीं उनके गानों पर कंटेस्टेंट्स की परफॉर्मेंस सभी को उस सुनहरे दौर में ले जाएगी। इस मौके पर अमित कुमार भी अपने पिता से जुड़े कुछ दिलचस्प किस्से सुनाएंगे और इस सुरीले सफर का मजा लेंगे।


अमित कुमार ने बताया, इस चैनल के साथ मेरा एक गहरा नाता है। इस शो में हर साल उत्साही गायकों को उनका टैलेंट दिखाने के लिए एक मंच प्रदान किया जाता है। इंडियन आइडल में इस साल भी बेहतरीन टैलेंट्स शामिल किए गए हैं। टैलेंट खोजने के मामले में इंडियन आइडल ने हमेशा खुद को एक गेम चेंजर के रूप में साबित किया है।



और भी पढ़ें :