क्या दिसंबर में शादी करने जा रहे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट? रणधीर कपूर ने कही यह बात

पुनः संशोधित गुरुवार, 28 अक्टूबर 2021 (12:22 IST)
और बॉलीवुड के फेवरेट कपल में से एक हैं। दोनों की शादी की खबरें भी अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। बीते दिनों रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को जोधपुर में स्पॉट किया गया था। उनकी तस्वीरें सामने आने के बाद फैंस कयास लगा रहे थे कि दोनों अपनी शादी का वेन्यू देखने जोधपुर पहुंचे हैं।

रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वह पिछले साल शादी करने वाले थे, लेकिन लॉकडाउन की वजह से पोस्टपोन करना पड़ा। इस साल भी रणवीर और आलिया की शादी की खबरें छाई हुई है। बीते कई दिनों से खबरें आ रही है कि दोनों दिसंबर में शादी कर सकते हैं।

हाल ही में रणबीर और आलिया की दिसंबर में शादी को लेकर ने अपना रिएक्शन दिया है। एक इंटरव्यू के दौरान रणधीर कपूर ने कहा, 'मुझे नहीं पता है और मैंने ये खबर सुनी भी नहीं है। वो किसी ना किसी दिन शादी कर लेगा। लेकिन मुझे इस बारे में कोई खबर नहीं है।'

इससे पहले आलिया भट्ट की मां ने भी रणबीर और आलिया की शादी को लेकर अपना रिएक्शन दिया था। उन्होंने कहा था, यह तो मुझे भी नहीं पता कि कब होने वाला है। मैं खुद जानकारी की तलाश में हूं। ऐसा होने में थोड़ा समय लगेगा, इसमें अभी वक्त है। ये कब होगा ये मुझे नहीं पता बल्कि आप इसके लिए आलिया के एजेंट से बात कर सकते हैं पर मुझे नहीं लगता कि उसे भी पता होगा।
वर्क फ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जल्द ही साथ में फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा आलिया गंगूबाई काठियावाड़ी, आरआरआर और डॉर्लिंग्स जैसी फिल्मों में दिखेंगी। वहीं रणबीर कपूर शमशेरा और एनिमल जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।



और भी पढ़ें :