क्या 'बिग बॉस 14' में नजर आएंगी अक्षय कुमार की एक्ट्रेस शांतिप्रिया?

पुनः संशोधित शुक्रवार, 26 जून 2020 (17:51 IST)
के रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' के खत्म होते ही नए सीजन को लेकर हलचल तेज हो गई है। कुछ ही महीने में 'बिग बॉस 14' का आगाज होने वाला है। इस शो के फैंस की नजरें अब इसी बात पर टिकी हुई है कि आखिर इस सीजन में कौन-कौन हिस्सा लेने वाला है।

बीते कुछ हफ्तों से इस शो के साथ कई कलाकारों के नाम जुड़ चुके हैं। अब खबर आ रही है कि की को-स्टार रह चुकी एक्ट्रेस शांतिप्रिया को बिग बॉस के इस सीजन के लिए अप्रोच किया गया है। सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि शांतिप्रिया को इस शो पर लाने के लिए बिग बॉस के मेकर्स एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं।
शांतिप्रिया ने अक्षय कुमार की फिल्म 'सौगंध' के जरिए फिल्मी दुनिया में कदम रखा था और सोशल मीडिया पर ये खबरें जमकर वायरल हो रही है कि बिग बॉस के मेकर्स ने उन्हें 14वें सीजन का न्यौता भेजा है। फिल्म सौगंध के जरिए सिर्फ शांतिप्रिया ने ही डेब्यू नहीं किया था, बल्कि ये अक्षय कुमार की भी पहली फिल्म थी।
एक ताजा रिपोर्ट की मानें तो 'बिग बॉस 14' के लिए शांतिप्रिया को अप्रोच नहीं किया गया है और वो इस शो में नजर नहीं आएंगी।

की बात की जाए तो इस बार घर के अंदर के नियमों का पालन किया जाएगा। कुछ दिन पहले ही खबर आई थी कि इस बार शो का थीम हॉरर होने वाला है। लॉकडाउन के बाद से ही सलमान खान अपने पनवेल वाले फॉर्महाउस पर हैं और बताया जा रहा है कि यहीं पर सलमान खान बिग बॉस 14 के पहले प्रोमो को शूट करने वाले हैं।



और भी पढ़ें :