कैसा था काजोल के साथ ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ में काम करने का अनुभव, अजय देवगन ने बताया

Last Updated: गुरुवार, 28 नवंबर 2019 (16:12 IST)
लंबे समय के बाद फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ में और एक साथ नजर आने वाले हैं। ओम राउत के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अजय देवगन सूबेदार तानाजी मालुसरे की भूमिका में नजर आएंगे। वहीं, काजोल तानाजी की पत्नी सावित्रीबाई का किरदार निभा रही हैं। बता दें कि अजय और काजोल आखिरी बार 2010 की फिल्म ‘टूनपुर का सुपर हीरो’ में दिखे थे।
हाल ही में फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान जब अजय से काजोल के साथ काम करने के अनुभव के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- “मुझे नहीं पता कैसी फीलिंग थी क्योंकि मुझे लगा हम घर पर ही हैं, फिल्म के सेट पर नहीं। हम सेट पर सभी के सामने वैसे ही बर्ताव करते थे जैसे घर पर करते हैं, तो मुझे कोई फर्क नहीं लगा।”

आपको बता दें काजोल और अजय देवगन ‘प्यार तो होना ही था’, ‘दिल क्या करे’ और ‘यू मी एंड हम’ जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं।
फिल्म में अजय देवगन के साथ सैफ अली खान भी नजर आने वाले हैं। इससे पहले दोनों कच्चे धागे, एलओसी: कारगिल और ओमकारा में साथ काम कर चुके हैं। फिल्म में सैफ विलेन के रोल में दिखाई देंगे। फिल्म में उनका लुक काफी पसंद किया जा रहा है।



‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ अजय देवगन की 100वीं फिल्म है, जो अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी। इस फिल्म को खुद अजय देवगन और भूषण कुमार ने प्रोड्यूस किया है।



और भी पढ़ें :