यशराज फिल्म्स के मेगा प्रोजेक्ट में नजर आएंगे अजय देगवन!

Last Updated: बुधवार, 12 अगस्त 2020 (18:51 IST)
बॉलीवुड एक्टर आखिरी बार फिल्म 'तानाजी : द अनसंग वॉरियर' में वीर योद्धा तानाजी मालुसरे के किरदार में नजर आए थे। यह अजय देवगन की 100वीं फिल्म थी। इस फिल्म के बाद अजय देवगन की फिल्म भुज जल्द ही रिलीज होने वाली हैं।
इसी बीच अजय देवगन को लेकर एक खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो अजय देवगन ने 'यशराज फिल्म्स' की एक के लिए हामी भरी हैं। हालांकि इस मेगा बजट का नाम फाइनल नहीं हुआ है। वहीं इस बारें में अभी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।
खबरों के अनुसार आदित्य चोपड़ा ने अपने ड्रीम प्रोजेक्ट के लिए अजय देवगन को साइन किया है। रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि यशराज अपने 50 साल पूरे करने जा रहा है। ऐसे में इस फिल्म की घोषणा के साथ सेलिब्रेशन किया जाएगा। ये फिल्म निर्देशक राहुल रवैल के बेटे शिव रवैल निर्देशित करेंगे।

तीन दशक लंबे करियर में ये पहला मौका होगा जब अजय देवगन की किसी फिल्म में दिखेंगे। वही बताया जा रहा है कि, बीते दो साल से इस फिल्म को लेकर दोनों के बीच चर्चा हो रही है। लेकिन अब खबर है कि इसे अब पूरी तरह से लॉक कर दिया गया है।
वर्क फ्रंट की बात करें जल्द ही अजय देवगन की फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में अजय देवगन, स्क्वाड्रन लीडर विजय कार्णिक का किरदार निभाएंगे। इस फिल्म के बाद अजय रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' में नज़र आएंगे।




और भी पढ़ें :