ऐश्वर्या राय ने पूरी की 'पोन्नियिन सेलवन' की शूटिंग, जानिए कब रिलीज होगी फिल्म

पुनः संशोधित रविवार, 19 सितम्बर 2021 (16:42 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस जल्द ही की मचअवेटेड तमिल फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन' में नजर आने वाली हैं। ऐश्वर्या ने लॉकडाउन में मिली ढील के बाद इस फिल्म की शूटिंग शुरू की थी। अब एक्ट्रेस ने फिल्म की शूटिंग पूरी भी कर ली है।

ऐश्वर्या राय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्टर शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि यह फिल्म कम रिलीज होगी।

इस पोस्टर में एक तलवार उलटी लटकी नजर आ रही है। इसी के साथ फिल्म को लेकर कुछ डिटेल्स शेयर की गई है। पोन्नियिन सेलवन-1, नाम वाले नए पोस्टर में दावा किया गया है कि इस ऐतिहासिक ड्रामा सीरीज का पहली कड़ी साल 2022 की गर्मियों में रिलीज़ की जाएगी।

खबरों के अनुसार फिल्म की आखिरी शूटिंग इस हफ्ते की शुरुआत में पोलाची में हुई थी, जब कार्थी के घोड़े की सवारी करने वाले सीन्स को फिल्माया गया था। मणिरत्नम और उनकी टीम ने शुक्रवार को कुछ पैचवर्क सीन्स को रिकॉर्ड करने के बाद पूरी फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है, जिसमें कई मशहूर अभिनेता शामिल हैं।

यह फिल्म कल्कि कृष्णमूर्ति द्वारा लिखे गए नॉवेल पर आधारित है। फिल्म में ऐश्वर्या के अलवा कार्थी, जयम रवि, विक्रम, त्रिशा, शोभिता धूलिपाला, प्रभु, सरथ कुमार, प्रकाश राज, विक्रम प्रभु, अश्विन काकामानु जैसे कई सितारें नजर आने वाले हैं।



और भी पढ़ें :