मिताली राज के बाद सानिया मिर्जा की बायोपिक में नजर आएंगी तापसी पन्नू!

पुनः संशोधित बुधवार, 31 मार्च 2021 (11:22 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू इस साल कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। वह इन दिनों भारतीय महिला क्रिकेटर की बायोपिक 'शाबाश मिट्ठू' की तैयारी में बिजी हैं। फिल्म में मिताली की भूमिका में खुद को ढालने के लिए तापसी क्रिकेट की ट्रेनिंग ले रही हैं।
अब खबर आ रही है कि तापसी एक और स्पोर्ट्स में नजर आएंगी। बताया जा रहा है कि तापसी, टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा की बायोपिक में नजर आ सकती हैं। खबरों के मुताबिक, तापसी एक और स्पोर्ट्स बायोपिक फिल्म साइन करने वाली हैं। इस बार वह सानिया की जिंदगी को पर्दे पर निभाते हुए दिखेंगी।
बताया जा रहा है कि तापसी को सानिया की बायोपिक फिल्म के लिए अप्रोच किया गया है। इस पर जल्द कुछ फैसला लिया जाएगा। रॉनी स्क्रूवाला ने सानिया की बायोपिक फिल्म के लिए राइट्स खरीद लिए हैं। मेकर्स चाहते हैं कि कोई युवा अभिनेत्री सानिया का किरदार निभाए।

हाल में रिलीज हुई 'साइना' में परिणीति चोपड़ा बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल की भूमिका में दिख चुकी हैं। इस लिहाज से मेकर्स नहीं चाहते कि परिणीति अब सानिया का किरदार निभाए। इसी के मद्देनजर मेकर्स इस भूमिका के लिए तापसी को परफेक्ट मान रहे हैं।
खबरों की मानें तो अभिनेत्री तापसी को फिल्म की स्क्रिप्ट काफी पसंद आई है। तापसी की टीम अन्य औपचारिकताओं को पूरा करने में लगी है।

तापसी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह 'लूप लपेटा' में नजर आने वाली हैं। जल्द ही उन्हें 'रश्मि रॉकेट' में देखा जाने वाला है। इसके अलावा उनके पास 'हसीन दिलरुबा' और 'शाबाश मिठ्ठू' जैसी फिल्में भी हैं। तापसी को अनुराग कश्यप की 'दोबारा' में भी देखा जा सकता है।



और भी पढ़ें :