शाहिद कपूर के पास लगी फिल्मों की लाइन, कबीर सिंह के बाद इस निर्देशक के साथ कर सकते हैं काम

फिल्म की सक्सेस के बाद के पास फिल्मों की लाइन लग गई है। इस फिल्म के रिलीज होने से पहले ही ऐसा कहा जा रहा था कि यह फिल्म उनके करियर का टर्निंग पॉइंट साबित हो सकती है और कुछ ऐसा ही हुआ।

कबीर सिंह शाहिद कपूर के 15 साल के बॉलीवुड करियर में सबसे ज्यादा बिजनेस करने वाली पहली फिल्म बनी है। फिल्म आज तक की सबसे ज्यादा तेजी से कमाई करने वाली फिल्म बनी है। फिल्म ने लगभग 280 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है।

कबीर सिंह की सफलता के बाद शाहिद को कई फिल्मों के लिए अप्रोच किया जा रहा है। हालांकि, उन्होंने अभी तक अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की है। खबरों के अनुसार कबीर सिंह की सक्सेस के बाद डायरेक्टर और प्रोड्यूसर शाहिद कपूर से मुलाकात कर रहे हैं। लोग उनके वंडरफुल परफॉर्मेंस काफी खुश हैं।

शाहिद कपूर को कई ऑफर्स मिल रहे हैं, जिनमें राज कुमार गुप्ता की भी एक फिल्म का ऑफर भी शामिल है। रिपोर्ट के अनुसार राजकुमार गुप्ता की इस फिल्म के आइडिया पर काम कर रहे हैं और डायरेक्टर शाहिद कपूर को ऑफर देने से पहले स्क्रिप्ट तैयार कर रहे हैं। अभी तक शाहिद को सिर्फ फिल्म के कॉन्सेप्ट के बारे में पता है। कहानी सुनने के बाद ही वह इस फिल्म पर फैसला लेंगे।

इसके अलावा, शाहिद कपूर पास जर्सी का हिंदी रीमेक भी है और इसके साथ ही निखिल आडवाणी के प्रोडक्शन कंपनी की एक और फिल्म है। वह राम माधवानी की अगली फिल्म में शाहिद अपने भाई ईशान खट्टर के साथ भी नजर आ सकते हैं, लेकिन उन्होंने इन फिल्मों को होल्ड पर रखा हुआ है। शाहिद कपूर इसके बाद भी कई फिल्मों के लिए अप्रोच किया गया है।



और भी पढ़ें :