कलंक के बाद माधुरी दीक्षित के साथ फिर से काम करना चाहते हैं संजय दत्त

के प्रोडक्शन बैनर तले बनी फिल्म ‘कलंक’ में करीब दो दशक बाद और स्क्रीन शेयर करेंगे। संजय और माधुरी की जोड़ी 90 के दशक की सबसे लोकप्रिय जोड़ियों में से एक हैं। दोनों ने साथ में साजन, खलनायक, थानेदार और इलाका जैसी कई हिट फिल्में दी हैं।
पहले चर्चा थी कि संजय दत्त और माधुरी दीक्षित फिल्म में साथ होंगे, लेकिन साथ में इनका कोई सीन सीन नहीं है। लेकिन हाल हीम में रिलीज हुए इस फिल्म के टीजर के एक सीन में दोनों एक साथ नजर आए हैं। टीजर लॉन्च के मौके पर भी संजय दत्त और माधुरी में वही पुरान ट्यूनिंग दिखाई दी। जब संजय से पूछा गया कि सालों बाद आप माधुरी दीक्षित संग काम कर रहे हैं, कैसा अनुभव रहा? इस पर संजय दत्त ने कहा, माधुरी मैम के साथ काम करना मेरा सौभाग्य है, पूरी टीम के साथ काम करना अच्छा अनुभव रहा।
संजय दत्त ने माधुरी के साथ आगे भी और काम करने की इच्छा जाहिर की है। संजय ने कहा कि लंबे समय बाद एक साथ काम करके अच्छा लगा। मैं उनके साथ और काम करने की कोशिश करूंगा। वहीं, माधुरी ने भी संजय के साथ काम करने के अनुभव को बेहतरीन बताया। उन्होंने कहा कि हम 20 वर्ष से अधिक समय के बाद साथ काम कर रहे हैं। हाल ही में, मैंने काफी समय बाद अनिल कपूर के साथ काम किया था।
उन अभिनेताओं के साथ काम करना हमेशा बेहतरीन रहता है जिनके साथ आपने पहले काम किया हो।

फिल्म कलंक के जरिए 90 के दशक की ये हिट जोड़ी एक बार फिर पर्दे पर धमाल मचाने को तैयार है। यह एक मल्टी स्टारर पीरियड ड्रामा फिल्म है, जिसमें संजय-माधुरी के अलावा आलिया भट्ट, वरण धवन, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा भी नजर आएंगे। फिल्म 17 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।



और भी पढ़ें :