अभिनव कोहली ने पत्नी श्वेता तिवारी पर लगाया बेटे को लापता करने का आरोप

पुनः संशोधित शनिवार, 31 अक्टूबर 2020 (17:30 IST)
टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी किसी न किसी कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। कुछ समय से वह अपनी शादी-शुदा जिंदगी के कारण चर्चा में हैं। श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली की शादी में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। श्वेता ने 2019 में कथित रूप से पुलिस में अभिनव के खिलाफ घरेलू हिंसा की शिकायत दर्ज करवाई थी।
अब पति अभिनव कोहली ने श्वेता पर अपने बेटे रियांश को लापता करने जैसा गंभीर आरोप लगाया है। अभिनव का कहना है कि पिछले कई दिनों से उन्होंने अपने बेटे को नहीं देखा है। दरअसल, कुछ दिन पहले ही श्वेता कोरोना पॉजिटिव हुई थीं। जिसके बाद उन्होंने रियांश को अभिनव के पास छोड़ा था।

एक इंटरव्यू में अभिनव ने बताया कि उन्होंने 40 दिन बेटे रियांश का ध्यान रखा। इसके बाद पिछले रविवार श्वेता बेटे को ले गई। कोहली ने अभिनेत्री पर आरोप लगाया कि वह रियांश को किसी अज्ञात जगह ले गई हैं। कोहली ने कहा, मैं श्वेता को कॉल्स और मैसेज कर रहा हूं, मैं उनके घर भी गया। लेकिन वह न तो मेरे कॉल्स और मैसेज का जवाब दे रही हैं और न ही उन्होंने घर पर मुझसे मुलाकात की।
अभिनव कोहली ने दावा किया है कि उन्होंने पिछले पांच दिनों से अपने बेटे को नहीं देखा। उनका कहना है श्वेता उनकी जिंदगी से गायब हो चुकी हैं। उन्होंने कहा कि वह बेटे से मिलने की हर संभव कोशिश में जुटे हुए हैं, लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिल पा रही है।

कोहली ने कहा कि वह श्वेता से मिलने के लिए उनके सीरियल 'मेरे डैड की दुल्हन' के सेट पर भी पहुंचे थे, लेकिन वहां भी अभिनेत्री ने कुछ नहीं बताया।
गौरतलब है कि श्वेता ने 2013 में अभिनव से तीन साल की डेटिंग के बाद दूसरी शादी की थी। इसके बाद 2016 में दोनों के बेटे रियांश ने जन्म लिया। हालांकि, 2019 में श्वेता ने अभिनव के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। उन्होंने अभिनव पर अपनी बेटी पलक पर हाथ उठाने का आरोप लगाया था।

बता दें कि इससे पहले श्वेता अभिनेता और फिल्मकार राजा चौधरी से भी 1999 में शादी कर चुकी हैं। जिनसे 2012 में उनका तलाक हो गया। निजी जिंदगी के अलावा श्वेता के करियर की बात करें तो इस समय वह सोनी टीवी के शो 'मेरे डैड की दुल्हन' में गुनीत शर्मा का किरदार निभाती हुई नजर आ रही हैं।



और भी पढ़ें :