तलाक की घोषणा के बाद आमिर खान और किरण राव का वीडियो आया सामने, बोले- हम दोनों बहुत खुश हैं

Last Updated: रविवार, 4 जुलाई 2021 (17:49 IST)
बॉलीवुड सुपरस्टार शादी के 15 साल बाद से तलाक लेने जा रहे हैं। बीते दिन आमिर और किरण ने एक बयान जारी कर इस बारे में जानकारी दी थी। वहीं अब दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीहियो आमिर और किरण के तलाक की घोषणा करने के बाद का है।

इस वीडियो में आमिर खान और किरण राव साथ बैठे नजर आ रहे हैं। आमिर खान कहते नजर आ रहे है कि आपको बहुत दुख हुआ होगा। शॉक लगा होगा। लेकिन हम आपको बताना चाहते हैं कि हम दोनों बहुत खुश हैं। हम एक ही परिवार हैं। हमारे रिश्ते में चेंज आया है लेकिन हम लोग एक दूसरे के साथ ही हैं।

आमिर कहते है, आप लोग ऐसा कभी मत सोचिएगा और पानी फाउंडेशन हमारे लिए आजाद की तरह है। जैसे हमारा बच्चा है आजाद वैसे ही पानी फाउंडेशन है। हम लोग हमेशा फैमिली ही रहेंगे। आप लोग हमारे लिए दुआ कीजिए कि हम खुश हों। बस यही कहना था।
आमिर और किरण ने 28 दिसंबर, 2005 को शादी की थी। दोनों की पहली मुलाकात साल 2000 में फिल्म 'लगान' के सेट पर हुई थी। उनका एक बेटा आजाद है।

आमिर खान और किरण राव ने तलाक के बारे में जानकारी देते हुए अपने स्टेटमेंट में लिखा था, इन 15 खूबसूरत वर्षों में हमने एक साथ जीवन भर के अनुभव, आनंद और हंसी साझा की है और हमारा रिश्ता केवल विश्वास, सम्मान और प्यार में बढ़ा है। अब हम अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करना चाहेंगे - अब पति-पत्नी के रूप में नहीं, बल्कि एक-दूसरे के लिए सह-माता-पिता और परिवार के रूप में।
Photo : Instagram
उन्होंने कहा, हमने कुछ समय पहले एक प्लांड सेपरेशन शुरू किया था, और अब इस व्यवस्था को औपचारिक रूप देने में सहज महसूस कर रहे हैं, अलग-अलग रहने के बावजूद अपने जीवन को एक विस्तारित परिवार की तरह साझा करेंगे। हम अपने बेटे आजाद के प्रति समर्पित माता-पिता हैं, जिनका पालन-पोषण हम मिलकर करेंगे। हम फिल्मों, पानी फाउंडेशन और अन्य परियोजनाओं पर भी सहयोगी के रूप में काम करना जारी रखेंगे, जिनके बारे में हम भावुक महसूस करते हैं।
आमिर और किरण ने अपने बयान में कहा, हमारे रिश्ते में इस विकास के बारे में उनके निरंतर समर्थन और समझ के लिए हमारे परिवारों और दोस्तों का बहुत-बहुत धन्यवाद जिनके बिना हम यह कदम लेने में इतने सुरक्षित नहीं करते। हम अपने शुभचिंतकों से शुभकामनाएं और आशीर्वाद की उम्मीद करते हैं और आशा करते हैं कि - हमारी तरह - आप इस तलाक को अंत की तरह नहीं, बल्कि एक नए सफ़र की शुरुआत के रूप में देखेंगे। धन्यवाद और प्यार, किरण और आमिर।



और भी पढ़ें :