अक्षय कुमार और कृति सेनन शुरू करेंगे शूटिंग, बच्चन पांडे का शेड्यूल तय

अक्षय कुमार और कृति सेनन की फिल्म बच्चन पांडे की फिल्म की शूटिंग की पूरी प्लानिंग तय हो गई है। 60 दिन तक लगातार चलेगी शूटिंग। गैंगस्टर के रोल में अक्षय कुमार।

Last Updated: मंगलवार, 3 नवंबर 2020 (12:12 IST)
और शुरू करेंगे शूटिंग, बच्चन पांडे का शेड्यूल तय : अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को लेकर फिल्म 'बच्चन पांडे' (Bachchan Pandey) को अनाउंस हुए लंबा समय हो गया। फिल्म का फर्स्ट लुक भी जारी हो गया था और कृति सेनन (Kriti Sanon) के रूप में हीरोइन भी तय हो गई। क्रिसमस 2020 पर फिल्म को रिलीज करने की भी घोषणा हो

गई, लेकिन इसके बाद फिल्म को लेकर कोई चर्चा नहीं हुई। इससे खुसपुस होने लगी कि यह फिल्म बंद हो गई है, लेकिन यह बात गलत निकली।



शूटिंग की प्लानिंग
फिल्म बच्चन पांडे की शूटिंग की पूरी प्लानिंग हो गई है। शेड्यूल तय हो गया है। जनवरी 2021 से राजस्थान के जैसलमेर में फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली है। 60 दिन तक शूटिंग होगी जो रियल लोकेशन्स पर चलेगी। शूटिंग स्पॉट खोजे जा चुके हैं और परमिशन भी ले ली गई है। जनवरी से मार्च तक शूटिंग चलेगी।

जैसलमेर स्थित पैलेस होटल में बच्चन पांडे की टीम रूकेगी। पूरी टीम का दिसम्बर के अंत में कोविड (Covid-19) टेस्ट होगा। रिपोर्ट निगेटिव आने पर टीम मुंबई से जैसलमेर जाएगी और तीन दिन तक क्वारेंटीन रहेगी। उसके बाद काम शुरू होगा।


कोविड-19 को देखते हुए सारी सावधानियां बरती जाएंगी। सभी लोकेशन्स को लगातार सैनिटाइज किया जाएगा। एक मेडिकल टीम भी हमेशा मौजूद रहेगी। सेट पर 'नो-कांटेक्ट' का ध्यान रखा जाएगा।



क्या है कहानी?
फिल्म 'बच्चन पांडे' में अक्षय कुमार एक गैंगस्टर के रोल में हैं। कृति सेनन एक पत्रकार का रोल अदा कर रही हैं। दोनों की मु्लाकात होती है। दोनों को सिनेमा का शौक है जो उन्हें नजदीक ले आता है। अक्षय एक्टर बनना चाहते हैं तो कृति डायरेक्टर। फिल्म में कॉमेडी भी है और एक्शन भी। फरहाद सामजी फिल्म का निर्देशन करेंगे।



और भी पढ़ें :