सूर्यवंशी की सफलता पर ताहिर राज भसीन बोले- थिएटरों में दर्शकों की वापसी अब कोरी कल्पना नहीं

पुनः संशोधित शुक्रवार, 12 नवंबर 2021 (17:45 IST)
हमें फॉलो करें
वर्सेटाइल बॉलीवुड एक्टर, कहते हैं कि सूर्यवंशी की शानदार सफलता ने थिएटर बिजनेस के भविष्य को लेकर सभी तरह की अटकलों को खत्म कर दिया है। वे अपनी आने वाली फ़िल्म '83' को लेकर बेहद उत्साहित हैं।


कबीर खान की इस फ़िल्म में उन्होंने महान भारतीय बल्लेबाज, सुनील गावस्कर की भूमिका निभाई है। ताहिर कहते हैं, थिएटरों में दर्शकों की वापसी अब कोरी कल्पना नहीं, बल्कि हकीकत है। सूर्यवंशी की सफलता ने इस बात को साबित कर दिखाया है और इसके शानदार कलेक्शन से फ़िल्म इंडस्ट्री का हौसला काफी बढ़ गया है, जो महामारी की वजह से बुरी तरह प्रभावित हुआ था।

ताहिर ने कहा, इसके साथ ही पूरी इंडस्ट्री में आशा की किरण जगी है, और मुझे यह देखकर बेहद खुशी हो रही है कि अब हर प्रोजेक्ट की कामयाबी की उम्मीद की जा रही है। मेरी अगली फ़िल्म '83' रिलीज़ के लिए तैयार है, और थिएटरों में फिल्मों की शानदार वापसी को देखते हुए मैं भी कबीर खान के इस शानदार विजन की सफलता की कामना करता हूं।

उन्होंने कहा, सच कहूं तो बड़े पर्दे पर फ़िल्म '83' देखने का अनुभव बेमिसाल होगा और यह लोगों को सिनेमाघरों में वापस लाने में मदद करेगा। अब मैं '83' के प्रमोशन के लिए फ़िल्म-मेकर्स के प्लान का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। मैं जानता हूं कि ह्यूज इवेंट पर आधारित इस फ़िल्म की मार्केटिंग के लिए उनकी योजना बेहद शानदार होगी।

ताहिर फिल्म 'लूप लपेटा' में तापसी पन्नू के साथ, और 'ये काली आँखें' में श्वेता त्रिपाठी के साथ रोमांटिक हीरो की भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगे।



और भी पढ़ें :