सुष्मिता सेन शेरनी के रूप में आर्या की वापसी के लिए तैयार, शेयर कर रही हैं महामारी के बीच शूटिंग करने के अनुभव

Last Updated: सोमवार, 29 नवंबर 2021 (13:40 IST)
हमें फॉलो करें
सर्वश्रेष्ठ ड्रामा सीरीज़ के लिए अंतर्राष्ट्रीय एमी नामांकन के साथ भारत के सबसे मनोरंजक थ्रिलर में से एक के रूप में उभरने के बाद, आर्या सीजन 2 के साथ डिजिटल स्पेस में आने के लिए तैयार है। जो बात इसे सबसे प्रतीक्षित ओटीटी श्रृंखला में से एक बनाती है, वह इसका सरप्राइज़िंग ट्विस्ट है। इसके ट्रेलर ने जो अहम सवाल उठाया वह है - 'क्या आर्या सरीन अपने अतीत से बच सकती है, या उसका अपना परिवार उसे फिर से धोखा देगा?'

डिज्नी + हॉटस्टार, एंडेमोल शाइन इंडिया और राम माधवानी फिल्म्स अभिनीत, आर्या सीजन 2 स्ट्रीमिंग के लिए तैयार है। राम माधवानी द्वारा भारत के लिए बनाई और निर्मित की गई, श्रृंखला एनएल फिल्म (बानिजय ग्रुप) द्वारा हिट डच श्रृंखला पेनोज़ा का आधिकारिक रूपांतरण है। आर्य सीजन 2 केवल डिज़्नी+ हॉटस्टार पर 10 दिसंबर 2021 से उपलब्ध होगी।

आर्या के दूसरे सीजन की रिलीज से पहले, सुष्मिता सेन ने महामारी के बीच शो की शूटिंग करने पर अपना अनुभव साझा किया है।

लॉकडाउन स्पेशलिस्ट बन गए
हम अब लॉकडाउन स्पेशलिस्ट बन गए हैं। हम या तो लॉकडाउन के दौरान रिलीज होते हैं या उसके दौरान शूट करते हैं, यह हमारी नई बात है। जब हमने आर्य 2 के लिए शूटिंग पूरी की, तो हमारे फेयरवेल पर, हमने कहा कि हम कितने भाग्यशाली थे कि हम महामारी के दौरान काम कर रहे थे। बहुत सारे लोग ऐसे थे जिन्हें घर पर बैठना पड़ा था। हमारे पास डिज़्नी+हॉटस्टार, राम माधवानी फ़िल्म, संपूर्ण क्रू और कास्ट एक साथ थी। प्रत्येक नियमों का पालन करने और इसे संभव बनाने में लगा था। लॉकडाउन पीरियड के दौरान काम करना अद्भुत था। हमें जयपुर में शूट करना था जो आर्या का होमटाउन है। मुंबई में पैचवर्क किया गया था। लॉकडाउन के दौरान हमारे शेड्यूल को काफी हद तक पूरा कर लिया गया था।

बबल की परिभाषा दिमाग में अंकित
माई गॉड! बबल की परिभाषा अब मेरे दिमाग में हमेशा के लिए अंकित हो गई है। किसी भी क्रू मेंबर के लिए पीपीई किट में काम करना, सिर से पैर तक कवर रह कर दिन में 10 घंटे तक काम करना बहुत कठिन है। और लगातार टेस्ट, यह सुनिश्चित करते हुए कि हम अपने परिवार से दूर रहते हैं, काम शुरू करने से पहले 7-10 दिनों के लिए क्वारन्टीन होना, ये सभी उपाय शुरू में मुश्किल लग रहे थे। लेकिन धीरे-धीरे इस बात के अभ्यस्त हो गए। आर्या सीज़न 2 पहले सीज़न से एक बड़ी छलांग है।




शानदार विषय और बहुत सारा कंटेंट
उसी श्रृंखला को इतनी गति और अंतर के साथ आगे बढ़ते हुए देखना सुखद लगता है, जब आप पहले ही कहानी को मीलों आगे ले गए हैं। राम माधवानी कहते थे कि हम बाकी सीज़न में क्या करेंगे? पहले से ही बहुत कुछ है और फिर वह कहते थे, हमारे पास बहुत सारा कंटेंट है। हमारे पास एक शानदार विषय है।

शेरनी के रूप में आर्या की वापसी
आर्या का दूसरा सीज़न एक माँ की अपराध की अंधेरी दुनिया और अपने परिवार और बच्चों पर दुश्मनों से लड़ने की यात्रा का अनुसरण करता है। क्या उनका परिवार उनकी ताकत बना रहेगा या उसके अपने भरोसेमंद लोग उसके खिलाफ हो जाएंगे? सुष्मिता सेन आर्य सरीन की भूमिका को दोहराते हुए दिखाई देंगी जिसमें उनके साथ अभिनेता सिकंदर खेर, विकास कुमार, मायो साराओ, अंकुर भाटिया, आकाश खुराना, दिलनाज़ ईरानी नज़र आएंगे। अंतिम बदला लेने के लिए शेरनी के रूप में आर्या की वापसी को 10 दिसंबर 2021 से होगी।



और भी पढ़ें :