खुदा हाफिज़ चैप्टर 2 अग्निपरीक्षा के बारे में विद्युत जामवाल, जानिए किसे बताया सबसे बड़ा एक्शन स्टार

एक्शन स्टार के रूप में अपनी पहचान बना चुके हैं। उनकी 'कमांडो' सीरिज काफी पसंद की गई और अब 'खुदा हाफिज़' भी सीरिज का रूप ले चुकी है। खुदा हाफिज़ को कोरोना के कारण ओटीटी पर सीधे रिलीज कर दिया गया था। इस फिल्म का दूसरा भाग 'खुदा हाफिज़ चैप्टर 2 अग्निपरीक्षा' सिनेमाघरों में आ रहा है। इसमें दिखाया गया है कि समीर (विद्युत जामवाल) और नरगिस (शिवालिका ओबेरॉय) अब माता-पिता बन चुके हैं। नंदिनी के रूप में उनके पास बेटी है। समीर और नरगिस के जीवन में तब भूचाल आ जाता है जब नंदिनी गायब हो जाती है। समीर अपनी बेटी को ढूंढने के लिए जमीन-आसमान एक कर देता है। विद्युत अपनी इस फिल्म को लेकर खासे उत्साहित हैं।

चैप्टर 2 में अग्निपरीक्षा किसकी है?
पहले भाग में आपने देखा था कि समीर की पत्नी का बलात्कार होता है, लेकिन अग्निपरीक्षा से समीर को भी गुजरना पड़ता है। चैप्टर में दिखाया गया है कि दुनिया समीर और नरगिस को शांति से नहीं रहने देती है। उन्हें अपने लिए लड़ना पड़ता है।

आपने अपनी हर फिल्म में नए स्टंट्स के जरिये दर्शकों को चौंकाया है, जिसके कारण आपका अच्छा-खासा फैन बेस तैयार हो गया है। 'खुदा हाफिज़ चैप्टर 2 अग्निपरीक्षा' में क्या नया लेकर आ रहे हैं?
अक्सर मैं ऐसा किरदार निभाता हूं जो पहले से ट्रेंड होता है। जिसे सब आता है। इस फिल्म में मैं एक आम आदमी हूं। आम आदमी को लड़ना नहीं आता, लेकिन उसके पास दिल होता है। उस दिल में आग लग जाए तो वह आग लगा सकता है। समीर के बच्चे पर आंच आ जाती है और वह देखता नहीं है कि आसपास क्या हो रहा है। ये इस बार अलग है।



आप करियर में पहली बार एक पिता के रोल में हैं। इसको लेकर क्या कहना चाहेंगे?
कहते हैं ना कि मां-बाप से ज्यादा बच्चे से कोई प्यार नहीं करता। यह बिलकुल सच है। यह रोल निभाते हुए मुझे यह बात महसूस हुई। भले ही स्क्रीन पर पिता बना हूं, लेकिन यह बात अच्छे से समझ गया हूं। दोस्त हो, रिश्तेदार हो, लेकिन मां-बाप का प्यार समझने में बच्चे को पूरी जिंदगी लग जाती है। यह बात जितनी जल्दी वह समझ जाए वो अच्छा है।

आपने हमेशा एक्शन मूवीज़ की है और वर्तमान दौर में तो एक्शन फिल्म धूम मचा रही है। इस बारे में क्या कहना चाहेंगे।
लोग एक्शन फिल्म को एंजॉय कर रहे हैं। अलग-अलग लोग आ गए हैं जो अलग-अलग तरह की एक्शन फिल्में बना रहे हैं तो कमाल होना ही है।

ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए काम करेंगे?
क्यों नहीं करूंगा? मैंने अभी-अभी डिस्कवरी के लिए एक सीरिज खत्म की है जिसका नाम है 'इंडिया द अल्टीमेट वॉरियर'।

आप खुद बड़े एक्शन स्टार हैं। सबसे बड़ा एक्शन स्टार किसे मानते हैं?
हनुमानजी को। उनसे बड़ा कोई नहीं है।



और भी पढ़ें :