सोमवार, 22 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. आलेख
  4. Movies Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya and Fighter Box Office Report

बॉक्स ऑफिस पर छाया सन्नाटा, सिनेमाघर वालों के लिए मुश्किलों से भरे दिन

2024 की शुरुआत से अब तक का समय बॉलीवुड के लिए खराब रहा है

Movies Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya and Fighter Box Office Report - Movies Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya and Fighter Box Office Report
Box Office Report: इस सप्ताह रिलीज हुई शाहिद कपूर और कृति सेनन स्टारर मूवी 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' बॉक्स ऑफिस पर ढंग की शुरुआत भी नहीं ले सकी और सोमवार से फिल्म चारों खाने चित हो गई। एक पर एक टिकट फ्री का फंडा भी लोगों को सिनेमाघर नहीं बुला सका। 
 
इसके पहले रितिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर 'फाइटर' भी बॉक्स ऑफिस पर खास नहीं कर पाई, जबकि सिनेमाघर मालिक सोच कर बैठे थे कि तीन सप्ताह इस फिल्म के जरिये ही निकाल लेंगे। 
 
वैसे 2024 की शुरुआत से अब तक का समय बॉलीवुड के लिए खराब ही रहा है। फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो रही हैं और सिनेमाघर चलाना मुश्किल हो रहा है। ईद तक बड़ी फिल्म नहीं है और ऐसे में मल्टीप्लेक्स और सिंगल स्क्रीन सिनेमाघर वालों के लिए बेहद कठिन समय है। 
छोटे शहरों में तो सिंगल स्क्रीन सिनेमाघर बंद ही करना पड़ते हैं या फिर शो की संख्या कम कर दी जाती है। यही हाल मल्टीप्लेक्स का भी रहता है। 
 
वैसे भी अब परीक्षाओं का मौसम है। स्टूडेंट पढ़ाई में व्यस्त हैं। छोटे बच्चों के माता-पिता भी फिल्मों से दूरी बना लेते हैं और सिनेमाघर की भी परीक्षा शुरू हो जाती है। 
 
कम बजट की कई फिल्में फरवरी और मार्च में रिलीज होने वाली हैं, लेकिन ज्यादातर दर्शकों को आकर्षित कर पाएगी, इसमें संदेह है। 
 
ये भी पढ़ें
आज का यह चटपटा चुटकुला दिन बना देगा आपका : रमन की मार्कशीट