मंगलवार, 7 फ़रवरी 2023
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. आलेख
  4. happy birthday ram kapoor ineresting love story
Written By
Last Updated: गुरुवार, 1 सितम्बर 2022 (14:08 IST)

राम कपूर ऑनस्क्रीन भाभी को दिल दे बैठे थे, परिवार के खिलाफ जाकर रचाई थी शादी

टीवी से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक अलग पहचान बनाने वाले एक्टर राम कपूर 1 सितंबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। राम कपूर ने अपने लुक्स नहीं बल्कि अभिनय के बल पर लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई है। राम कपूर ने कई सीरियलों में काम किया लेकिन उन्हें असली पहचान एकता कपूर के शो 'बड़े अच्छे लगते हैं' से मिली। 

 
राम कपूर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। राम कपूर ने अपनी ऑनस्क्रीन भाभी गौतमी गाडगिल के साथ शादी रचाई है। दोनों ने टीवी सीरियल 'घर एक मंदिर' में देवर-भाभी का किरदार निभाया था। 
 
राम कपूर और गौतमी ने घरवालों के खिलाफ जाकर शादी की थी। 'घर एक मंदिर' के सेट पर दोनों में अच्छी दोस्ती हो गई और यह दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने बाद जब दोनों ने अपने घरवालों से शादी की बात की तो कोई तैयार नहीं हुआ। इसकी वजह थी कि राम पंजाबी थे और गौतमी मराठी। 
 
हालांकि गौतमी की लाइफ में राम कपूर पहला प्यार नहीं थे। गौतमी गाडगिल को राम कपूर से पहले एक फोटोग्राफर मधुर श्रॉफ से प्यार हुआ था। दोनों ने शादी भी कर ली थी। हालांकि शादी के कुछ समय बात ही दोनों अलग हो गए थे। इसके बाद गौतमी को राम कपूर से प्यार हुआ और दोनों ने शादी रचा ली।
 
राम कपूर टीवी सीरियल के अलावा कई फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। वह कार्तिक कॉलिंग कार्तिक, उड़ान, स्टूडेंट ऑफ द ईयर, एजेंट विनोद, हमशक्ल, मानसून वेडिंग, मेरे डैड की मारुति, हजारों ख्वाहिशें, लव यात्री, थप्पड़ जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। 
ये भी पढ़ें
संजय दत्त को ज्योतिष ने दी नंबर बदलने की सलाह, '4545' की जगह अब इस नंबर प्लेट की कार में करेंगे सफर