अल्लू अर्जुन की लाइफ स्टाइल के कहने ही क्या, प्राइवेट जेट और 100 करोड़ रुपये के घर के हैं मालिक

Last Updated: गुरुवार, 13 जनवरी 2022 (12:07 IST)
हमें फॉलो करें
की लाइफ स्टाइल के कहने ही क्या, प्राइवेट जेट और 100 करोड़ रुपये के घर के हैं मालिक: अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म 'पुष्पा' ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी है। यदि कोविड नहीं होता तो फिल्म के कलेक्शन और भी ज्यादा होते। दक्षिण भारत में फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ प्रदर्शन किया। हिंदी में फिल्म को अचानक बिना प्रमोशन या पब्लिसिटी के रिलीज कर दिया गया। सामने स्पाइडरमैन और 83 जैसी बड़ी फिल्में थीं, लेकिन धीरे-धीरे पुष्पा ने जगह बना ली और हिंदी बेल्ट में भी अच्छा खासा कलेक्शन किया।

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) बॉलीवुड फिल्म करना चाहते थे ताकि उनका पहचान राष्ट्रीय स्तर पर हो। लेकिन पुष्पा ने यह काम कर दिखाया है। इस फिल्म के बाद अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की लोकप्रियता और बढ़ गई।
अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की लाइफस्टाइल चर्चा में रहती है। वे लग्जरी लाइफ जीने में यकीन रखते हैं। कारों का उन्हें शौक है और करोड़ों की कार उनके पास मौजूद है। कार की छोड़िए, उनके पास प्राइवेट जेट भी है।

अल्लू (Allu Arjun) का घर बहुत शानदार बताया जाता है। कहने वाले कहते हैं कि ऐसा घर उन्होंने नहीं देखा है। अल्लू के घर की कीमत 100 करोड़ रुपये बताई जाती है जो हैदराबाद में है।

अल्लू (Allu Arjun) की वैनिटी वैन के भी अक्सर चर्चे होते रहते हैं जिसमें तमाम सुविधाएं मौजूद हैं और यह भी करोड़ों रुपये की बताई जाती है।




और भी पढ़ें :