बॉलीवुड 2011 : टॉप फाइव एक्ट्रेस

समय ताम्रकर|
हमें फॉलो करें
अन्य
दीपिका पादुकोण
(आरक्षण, देसी बॉयज)

पिछले वर्ष चार फ्लॉप फिल्म देने वाली दीपिका ने इस बार दो असफल फिल्में दीं। आरक्षण और देसी बॉयज उनके लिए फायदेमंद नहीं रही। दम मारो दम में उन पर फिल्माया गया गाना इन फिल्मों से ज्यादा चर्चित रहा। असफलता के बावूजद वे डिमांड में बनी हुई हैं क्योंकि ग्लैमरस रोल में ‍वे फिट बैठती हैं। सिद्धार्थ को खास दोस्त बताने वाली दीपिका ने एक्सबॉय फ्रेंड रणबीर से फिर दोस्ती कर ली है। दोनों एक फिल्म साथ कर रहे हैं।

बिपाशा बसु
(दम मारो दम)

जहां जॉन, बिपाशा की जान नहीं रहा तो दम मारो दम भी पिट गई। कुल मिलाकर यह वर्ष बिपाशा को कड़वी यादें दे गया। बताया जाता है कि प्यार में दिल टूटने के बाद अब वे करियर के प्रति गंभीर हो गई हैं और कुछ अच्छी फिल्में उन्होंने साइन की हैं, लेकिन राणा, शाहिद और जोश जैसे कलाकारों के साथ उनके नाम लगातार जोड़े जा रहे हैं।
अनुष्का शर्मा
(पटियाला हाउस, लेडिस वर्सेस रिकी बहल)
अभी भी अनुष्का पर यशराज वालों की हीरोइन का ठप्पा लगा हुआ है और बाहरी निर्माता उनमें कम रूचि ले रहे हैं। वैसे उनका रिकॉर्ड अच्छा है और एक्टिंग भी वे ठीक-ठाक कर लेती हैं। वर्ष के शुरुआत में रिलीज हुई पटियाला हाउस ने उनकी शुरुआत बिगाड़ी तो लेडिस वर्सेस रिकी बहल ने अंत भी खराब कर दिया।
सोनम कपूर
(थैंक यू, मौसम)
युवाओं के बीच लोकप्रिय सोनम को कुछ जल्दी करना पड़ेगा वरना उनका बोरिया-बिस्तर बंधने में देर नहीं लगेगी। थैंक यू और मौसम ने उन्हें कहीं का नहीं छोड़ा। ऊपर से उनके नखरों के इतने किस्से हवा में तैरते रहते हैं कि फिल्म निर्माता अब उन्हें लेने से घबराने लगे हैं।



और भी पढ़ें :