2 दिसंबर को Bounce उतारेगी अपना इलेक्ट्रिक स्कूटर Infinity, 499 रुपए में बुकिंग

Last Updated: रविवार, 21 नवंबर 2021 (20:41 IST)
हमें फॉलो करें
किराए पर देने वाली स्टार्टअप (Bounce) का पहला उपभोक्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर 'इन्फिनिटी' (Infinity) अगले महीने यानी 2 दिसंबर को घरेलू बाजार में उतारा जाएगा। इसकी डिलिवरी 2022 की शुरुआत में शुरू होने की उम्मीद है।

बेंगलुरु से कारोबार का संचालन करने वाली कंपनी ने इससे पहले 22 मोटर्स का अधिग्रहण किया था। इसके तहत 22 मोटर्स के राजस्थान के भिवाड़ी संयंत्र का भी अधिग्रहण किया गया था। यह सौदा करीब 70 लाख डॉलर में हुआ था।

इसके अलावा कंपनी ने इसी महीने अपने ई-स्कूटर विनिर्माण और बैटरी अदला-बदली ढांचे में अगले 12 माह में 10 करोड़ डॉलर का निवेश करने की घोषणा की थी।

बाउंस ने रविवार को एक बयान में कहा कि उसका उपभोक्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर इन्फिनिटी 2 दिसंबर को घरेलू बाजार में पेश किया जाएगा और इसकी बुकिंग भी उसी दिन से शुरू हो जाएगी।
कंपनी के अनुसार इस स्कूटर की आपूर्ति हालांकि अगले वर्ष की शुरुआत से होगी। पूर्ण रूप से देश में विनिर्मित इस स्कूटर को 499 रुपए के अग्रिम भुगतान के साथ बुक किया जा सकता है।

बाउंस इन्फिनिटी स्कूटर में स्मार्ट और हटाने जाने योग्य लिथियम-आयन बैटरी होगी, जिसे ग्राहक अपनी सुविधा और जरूरत के अनुसार निकालकर कहीं भी चार्ज कर सकते हैं। कंपनी घरेलू बाजार की क्षमता को देखते हुए दक्षिण भारत में एक और संयंत्र स्थापित करने पर विचार कर रही है।



और भी पढ़ें :