29 जुलाई को गुरु ग्रह की उल्टी चाल, 4 राशि वालों का बदलेगा हाल

पुनः संशोधित मंगलवार, 21 जून 2022 (15:39 IST)
हमें फॉलो करें
Vakri Guru 2022 July
: देवगुरु बृहस्पति 29 जुलाई, 2022 दिन शुक्रवार को मीन राशि में वक्री होंगे और इसके बाद 24 नवंबर, 2022 दिन गुरुवार को वे पुन: मार्गी हो जाएंगे। गुरु यानी बृहस्पति ग्रह के उल्टी चाल चलने से 4 राशियों के जीवन में बदलाव होगा। गुरु को धन, वैभव, संतान, सुख और विद्या का दाता मान गया है। यह ग्रह भाग्य को जागृत करता है। आओ जानते हैं कि गुरु के वक्री चाल चलने से किन 4 राशियों के बदलेंगे हाल।

1. वृषभ : बृहस्पति ग्रह आपकी राशि के 11वें भाव में वक्री होगा। इस वक्री चाल से आपकी आय में वृद्धि होगी। नौकरीपेशा हैं तो वेतनवृद्धि होगी और व्यापारी हैं तो मुनाफा होगा। आपकी कार्य प्रणाली में बदलावा होगा।

2. मिथुन : बृहस्पति ग्रह आपकी राशि के 10वें भाव में वक्री होगा। इस गोचर से आपको कार्यक्षेत्र में बदलाव देखने को मिलेंगे। नौकरीपेशा हैं तो पदोन्नति के साथ स्थानांतरण हो सकता है और व्यापारी हैं तो निवेश से लाभ होगा और व्यापार में विस्तार की योजना बनेगी।
3. कर्क: बृहस्पति ग्रह आपकी राशि के 9वें भाव में वक्री होंगे। इस दौरान आपको भाग्य का साथ मिलेगा। धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। व्यापार में लाभ होगा और नौकरी में उन्नति होगी। आर्थिक रूप से धन का प्रवाह अच्छा रहेगा।

4. कुंभ : बृहस्पति ग्रह आपकी राशि के दूसरे भाव में वक्री होगा। नौकरीपेशा हैं तो सहकर्मियों एवं वरिष्ठों से अधिक सहयोग मिलेगा। व्यापार में मुनाफा होगा। जीवनसाथी का सहयोग भी मिलेगा। हालांकि आपके खर्चें बढ़ जाएंगे।



और भी पढ़ें :