30 जनवरी से बदल रही है इन 7 राशियों की किस्मत, जानें आप भी हैं क्या इसमें शामिल

Venus transit in Capricorn
Venus transit in Capricorn
Last Updated: गुरुवार, 27 जनवरी 2022 (10:09 IST)
हमें फॉलो करें
Venus transit : 30 जनवरी को शुक्र ग्रह अपनी वक्री चाल से मार्गी चाल चलने लगेंगे। शुक्र एक राशि में लगभग (Shukra grah ka gochar 2022) 23 दिन तक रहता है। शुक्र के मार्गी होने से 7 राशियों की किस्मत चमक जाएगी जबकि 5 राशियों के लिए यह समय मिलाजुला रहेगा। आओ जानते हैं कि किन 7 लोगों की चमकेगी किस्मत।


1. मेष राशि (Aries) : आपकी राशि में शुक्र नवम भाव में मार्गी होगा। इस गोचर से आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। करियर में तरक्की होगी और व्यापार में अच्छा लाभ मिलेगा। धार्मिक कार्यों में आपका रुझान बढ़ेगा और पारिवारिक जीवन में सुख रहेगा।

2. कर्क राशि (Cancer): आपकी राशि के छठे भाव में मार्गी होगा। यह गोचर आपके लिए शुभ है। जीवनसाथी की सेहत का ध्यान रखना होगा। नौकरी और व्यापार में लाभ होगा। भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। छात्रों के लिए यह समय अनुकूल है। धन लाभ होगा।
3. सिंह राशि (Leo): आपकी राशि के पांचवें भाव में शुक्र मार्गी होगा। शिक्षा और प्रेम में अनुकूल फल मिलेगा। नौकरीपेशा जातकों की उन्नति होगी। छात्रों के लिए भी शुभ समय है। व्यपारियों को भी लाभ होगा।
4. कन्या राशि (Virgo): आपकी राशि में शुक्र चौथे भाव में मार्गी होगा। इस दौरान आपके सुख और सुविधा में वृद्धि होने की संभावना है। भूमि और भवन खरीदने के योग बनेंगे। करियर में भाग्य का साथ मिलेगा। माता की सेहत का ध्यान रखना होगा।
5. वृश्चिक राशि (Scorpio) : आपकी राशि में शुक्र दूसरे भाव में मार्गी होगा। धन और संपत्ति में बढ़ोतरी होगी। अटका हुआ धन प्राप्त होगा। हालांकि खर्चे बढ़ जाएंगे। दांपत्य जीवन में वाद विवाद हो सकता है। सेहत का ध्यान रखना होगा।

6. धनु राशि (Sagittarius): आपकी राशि में शुक्र लग्न भाव अर्थात आपकी ही राशि में मार्गी हो रहे हैं। यह आपके लिए उत्तम समय का निर्माण करेगा। आर्थिक स्थिति को मजबूत करेगा। व्यापार में उन्नति के योग बनाएगा और दांपत्य जीवन में भी सुख का निर्माण करेगा। परिवार से जुड़ी कोई खुशखबरी भी आपको प्राप्त हो सकती है। घर में मांगलिक कार्य संपन्न होंगे। सेहत अच्छी रहेगी।
7. मीन राशि (Pisces): आपकी राशि में शुक्र दशम भाव में मार्गी होगा। यह गोचर आपके लिए उत्तम परिस्थिति का निर्माण करेगा। नौकरी, करियर और व्यपार में उन्नति प्रदान करेगा। यात्रा के योग बनेंगे। भाग्य का भरपूर सहयोग मिलेगा। परिवार और रिश्‍तों में संबंध मजबूत होंगे।

अस्वीकरण (Disclaimer) : चिकित्सा, स्वास्थ्य संबंधी नुस्खे, योग, धर्म, ज्योतिष आदि विषयों पर वेबदुनिया में प्रकाशित/प्रसारित वीडियो, आलेख एवं समाचार सिर्फ आपकी जानकारी के लिए हैं। इनसे संबंधित किसी भी प्रयोग से पहले विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।



और भी पढ़ें :