खामोश! मैं अभिनेता भी हूँ-शत्रुघ्न

नई दिल्ली (भाषा)| भाषा|
नवजोतसिंह सिद्धू की तरह रियलिटी शो में जज के तौर पर शामिल होने के बारे में अभिनेता से राजनेता बने शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि उन्होंने यह निर्णय न तो मतदाताओं को रिझाने के लिए किया है और न ही धन कमाने के लिए।


सिन्हा ने कहा कि मैं केवल ही राजनीतिज्ञ नहीं हूँ, बल्कि अभिनेता भी हूँ और अब मेरा राज्यसभा का कार्यकाल पूरा हो रहा है। लोकसभा चुनाव से पहले मेरे पास कुछ समय है, इसलिए मैंने सोचा कि क्यों न अपना व्यावसायिक करियर आगे बढ़ाऊँ और मैं एक टीवी शो में जज बन गया। यह न तो नोट के लिए है और न ही वोट के लिए।

अगले महीने से शुरू होने वाले 'ग्रेट इंडियन लॉफ्टर चैलेंज' के चौथे संस्करण में सिन्हा बतौर जज नजर आएँगे। हालाँकि उन्होंने अपना ध्यान राजनीति में लगाने के लिए अभिनय के करियर को कुछ समय के लिए विराम दे दिया था।

उन्होंने कहा कि मैं एक कलाकार हूँ और नामचीन हस्ती हूँ, इसीलिए मैं यह नहीं सोचता क‍ि मेरा शो में शामिल होना बुरी खबर है या कोई बड़ा समाचार है।


सिन्हा ने कहा कि मुझे पहले भी इस तरह के प्रस्ताव मिले थे, लेकिन वे कार्यरूप में तब्दील नहीं हो सके, इसीलिए मैं छोटे पर्दे पर देर से शामिल हो रहा हूँ। मुझे आशा है कि मेरा यह अनुभव अच्छा रहेगा।



और भी पढ़ें :