मयप्पन, विंदू की पुलिस हिरासत 3 जून तक बढ़ी

भाषा| पुनः संशोधित शुक्रवार, 31 मई 2013 (18:32 IST)
हमें फॉलो करें
FILE
मुंबई। मुंबई की एक अदालत ने आईपीएल में सट्टेबाजी के मामले में गिरफ्तार चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) टीम के मालिक गुरुनाथ मयप्पन, अभिनेता विंदू रंधावा और दो अन्य की पुलिस हिरासत की अवधि शुक्रवार को 3 जून तक बढ़ा दी।


अभियोजन ने फरार सट्टेबाज़ों के साथ उनके संबंधों के बारे में और जानकारी हासिल करने के लिए हिरासत की अवधि बढ़ाने का अनुरोध किया था।

अतिरिक्त मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट एए खान ने हिरासत की अवधि बढ़ाने की अपराध शाखा का अनुरोध मंजूर करते हुए बचाव पक्ष की यह दलील खारिज कर दी कि जिस अपराध के तहत आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, उसके लिए जमानत मिल सकती है और वे मुंबई पुलिस की हिरासत में पहले ही ‘पर्याप्त समय’ बिता चुके हैं।

पुलिस ने अपनी याचिका में कहा कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष एन. श्रीनिवासन के दामाद मयप्पन, विंदू, एक हवाला संचालक और प्रेम तनेजा से और पूछताछ की जरूरत है ताकि वांछित सटोरियों संजय जयपुर, पवन जयपुर और जुपिटर का पता लगाया जा सके।


याचिका में कहा गया कि अपराध शाखा के एक दल को एक अन्य सट्टेबाज़ परेश भाटिया को लाने के लिए गोवा भेजा गया है, जो कि मामले में गिरफ्तार कुछ आरोपियों के संपर्क में था। (भाषा)



और भी पढ़ें :