अजय देवगन की मीडिया से अपील

छेड़खानी की घटनाओं पर नाराजी जताई

इंदौर (भाषा)| भाषा|
मशहूर फिल्म अभिनेता अजय देवगन ने सड़क छाप मजनुओं द्वारा राह चलती लड़कियों से छेड़खानी की घटनाओं पर कड़ी नाराजगी जताते हुए मीडिया से अपील की है कि वह इस सिलसिले में मजबूती से आवाज उठाए।


निजी टेलीविजन चैनल पर प्रसारित होने वाले एक कार्यक्रम की शूटिंग के सिलसिले में रविवार को सपरिवार इंदौर पहुँचे देवगन ने कहा कि निश्चित तौर पर सभ्य समाज में लड़कियों से सरेराह छेड़छाड़ की घटनाएँ गलत हैं और इन पर लगाम लगना ही चाहिए। बहरहाल, मैं मानता हूँ कि देश का मीडिया बेहद सशक्त है और उसकी बात सब लोग सुनते हैं। लिहाजा मीडिया को भी इन घटनाओं के खिलाफ दमदार तरीके से आवाज उठानी चाहिए।
एक सवाल के जवाब में देवगन ने जोर देकर कहा कि बतौर अभिनेता उनके लिए छोटे परदे और बड़े परदे में कोई फर्क नहीं है। हालाँकि वे बेहद सोच-समझकर टीवी कार्यक्रमों के लिए हामी भरते हैं।


आजकल छोटे परदे के एक नृत्य आधारित मुकाबले में अपनी पत्नी काजोल और सास तनुजा के साथ जज की भूमिका में दिख रहे इस असरदार अभिनेता ने स्वीकार किया कि इंडियन प्रीमियर लीग के क्रिकेट मैच ने टीवी के अच्छे-अच्छे कार्यक्रमों की टीआरपी घटा दी थी।

देवगन ने मजाकिया लहजे में कहा कि मैं खुद बड़े चाव से क्रिकेट मैच देखता हूँ, लेकिन हमारे टीवी कार्यक्रम को क्रिकेट से कोई खतरा नहीं है क्योंकि आईपीएल के मैच फिलहाल खत्म हो गए हैं।



और भी पढ़ें :