फ‍िल्मों के सुखी जीवन की दुखी अभिनेत्रियाँ

WD|
-वेबदुनिया न्यूज
वे हॉलीवुड की ‍‍‍‍‍‍फ‍िल्मों की सफल अभिनेत्रियाँ हैं और बहुत आकर्षक, सेक्सी और हँसी-मजाक की जिंदगी से भरपूर महिलाएँ हैं, लेकिन सर्वाधिक कमाऊ अभिनेत्रियाँ होने के बावजूद उनका निजी जीवन बहुत अधिक उदासी से भरा है। वे जिस किसी को अपना जीवन साथी बनाने का सपना देखती हैं वही उन्हें धोखा देकर भाग जाता है। हॉलीवुड की ये चर्चित अभिनेत्रियाँ हैं जेनिफर एनिंस्टन और कैमरोन डियाज।

अगर प्यार में धोखा खाने का भी कोई ऑस्कर मिलता तो दोनों में से चुनाव करना मुश्किल हो जाता है कि यह ऑस्कर किसे दिया जाए?

हालाँकि हाल में दोनों ने अपने पुरुष मित्रों की भी अदला-बदली कर यह पता लगाने की कोशिश की अगर दोनों का इनसे ही तालमेल हो जाता है तो वे शादी करके घर बसा लें। पर यह भी संभव नहीं हो सका।
जेनिफर को पुअर जेन कहा जाता है, क्योंकि ब्रैड पिट द्वारा उन्हें छोड़कर एंजलीना जोली से शादी रचाने के बाद उनका जीवन भटकावभरा ही रहा है और वे अब तक इस सदमे से उबर नहीं पाई हैं। स्थिति यहाँ तक है कि जेन जब कहीं ब्रैड पिट और एंजलीना जोली का सामना करती हैं तो असहज हुए बिना नहीं रहती हैं।

हाल ही में उन्होंने कैमरोन डियाज के पूर्व प्रेमी संगीतकार 30 वर्षीय जॉन मायर से संबंध स्थापित करने की कोशिश की लेकिन दोनों एक साथ नहीं रह सके। इसी तरह जेन के पुराने बॉयफ्रेंड और 37 वर्षीय ब्रिटिश मॉडल, पॉल स्कलफर से जब कैमरोन ने संबंध बनाने की कोशिश की लेकिन जल्द ही दोनों के संबंध टूट गए।
इतना ही नहीं, कैमरोन पॉल के परिवार से मिलने के लिए एसेक्स जाने वाली थीं, लेकिन उन्होंने यह दौरा रद्‍द कर दिया। हाल ही में दोनों ने मालदीव्स में जाकर छुट्‍टियाँ भी मनाई थीं, लेकिन बात नहीं बन सकी। ये दोनों ही अभिनेत्रियाँ अपनी आयु के करीब 40 वर्ष के करीब हैं लेकिन दोनों अभी तक कुँआरी हैं।

जेनिफर अभी 39 वर्ष की हो चुकी हैं तो कैमरोन की आयु 36 वर्ष की हो चुकी है। दोनों ही अभिनेत्रियाँ कई बार कह चुकी हैं कि वे घर बसाना चाहती हैं लेकिन उन्हें मनपसंद दूल्हे ही नहीं मिल पा रहे हैं।
इतना ही ‍नहीं, इन दोनों महिलाओं ने जिन-जिन लोगों से जोड़ी बनाने की कोशिश की उन्होंने ही इन दोनों को सार्वजनिक रूप से अपमानित किया है। इसलिए अब ये दोनों अभिनेत्रियाँ नए मित्र बनाने से भी डरने लगी हैं।



और भी पढ़ें :