कंगना : तीन करोड़ का सवाल है!

कहा जा रहा है कि कंगना ने के साथ करना केवल इसलिए मंजूर किया क्योंकि उन्हें तीन करोड़ रुपए की भारी भरकम राशि दी जा रही है।


कंगना बेहद चूजी हैं। कहानी, हीरो और बैनर को अच्छी तरह से परखने के बाद ही वे हाँ कहती हैं। इसलिए जब उन्होंने रामविलास पासवान के बेटे चिराग पासवान की नायिका ‘वन एंड ओनली’ की नायिका बनना मंजूर क‍र लिया तो सभी को आश्चर्य हुआ।

आखिर इस फिल्म को साइन करने की वजह क्या है? इस बारे में खोजबीन की गई तो पता चला कि कंगना को बहुत बड़ी रकम ऑफर की गई है। बताते हैं कि कंगना ने पूरे तीन करोड़ रुपए वसूले हैं। कंगना को इतनी बड़ी आज तक नहीं मिली होगी।

चिराग पासवान और उनकी फिल्म चर्चा मिले इसके लिए नामी हीरोइन का होना जरूरी है। इसलिए कंगना को मार्केट प्राइस से कही ज्यादा रकम चुकाई गई है।


हाल ही में इस फिल्म का मुहूर्त हुआ और कंगना गायब थीं। संदेह व्यक्त किया गया कि कही कंगना ने अपनी आलोचनाओं के चलते फिल्म छोड़ तो नहीं दी। बाद में कहा गया कि मैडम की तबियत खराब है इसलिए नहीं आ सकी।
गौरतलब है कि पैसों की खातिर प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म ‘लव इम्पॉसिबल’ में फ्लॉप हीरो उदय चोपड़ा की नायिका बनना मंजूर कर लिया था क्योंकि उन्हें भी भारी भरकम राशि दी गई थी।

एक हीरोइन का करियर ज्यादा लंबा नहीं होता है। इसलिए वे ऐसे मौके छोड़ती नहीं हैं।


सम्बंधित जानकारी


और भी पढ़ें :