‘बुलेट राजा’ नहीं चले पर ‘रिवॉल्वर रानी’ होगी कामयाब

PR

फिल्म ‘रिवॉल्वर रानी’ के मुख्य कलाकारों में लोकप्रिय अभिनेत्री कंगना रनौत और अभिनेता वीर दास हैं जिसकी कहानी व्यंग्य और असाधारण प्रेम कथा पर आधारित है जिसकी पृष्ठभूमि राजनीतिक है। फिल्म का निर्देशन साईं कबीर ने किया है जो पहली बार बतौर निर्देशक अपना हाथ आजमा रहे हैं।

इस फिल्म के निर्माता तिग्मांशु धूलिया हैं जो खुद एक स्थापित निर्देशक भी हैं। तिग्मांशु ने कहा कि मैंने ‘एडिटिंग’ के दौरान तीन से चार बार फिल्म को देखा है। मैंने हर बार इसमें कुछ नया पाया जिसे मैं एक (‘क्लासिक’ फिल्म) का संकेत मानता हूं। यह ‘बी ग्रेड’ की मनोरंजक फिल्म है और मुझे पूरा विश्वास है कि सभी दर्शकों को यह पसंद आएगी।

उन्होंने कहा ‍कि यह फिल्म ऐसी है जिसमें रोमांच बना रहता है और पहले से इसके बारे में कोई अंदाजा नहीं लगाया जा सकता कि आगे क्या होने वाला है। तिग्मांशु के निर्देशन में बनी फिल्म ‘बुलेट राजा’ और फिल्म ‘रिवॉल्वर रानी’ में एक ही चीज आम है और वे हैं- ‘बंदूकें’।

अपनी पिछली फिल्म ‘बुलेट राजा’ के फीके प्रदर्शन के बाद फिल्म निर्माता तिग्मांशु धूलिया अपनी आगामी कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘रिवाल्वर रानी’ की कामयाबी को लेकर आश्वस्त हैं।
दोनों ही फिल्मों को अलग बताते हुए तिग्मांशु ने कहा कि यद्यपि फिल्म ‘बुलेट राजा’ ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया लेकिन दर्शक इस फिल्म ‘रिवॉल्वर रानी’ को पसंद करेंगे। (भाषा)



और भी पढ़ें :