नयनतारा बनेंगी तमिल 'कहानी' की विद्या बागची

PR

वे साउथ में कई हिट फिल्में दे चुकी हैं। इस फिल्म का निर्देशन साउथ के सुप्रसि‍द्ध निर्देशक शेखर कम्मुला करेंगे। इस फिल्म का निर्माण एंडेमॉल इंडिया और लांगलाइन प्रोडक्शन प्रायवेट लिमिटेड महिला किरदार वाली फिल्म 'कहानी' में विद्या बालन के अभिनय की खूब प्रशंसा की गई थी।

नयनतारा का कहना कि मुझे बहुत खुशी है कि मैं फिल्म में विद्या बागची का किरदार निभा रही हूं। मैं अपने को भाग्यशाली मानती हूं कि एंडेमॉल ने मुझे इस रोल के लिए चुना। यह निश्चित रूप से परफार्मेंस भरा रोल है। दर्शक इस बिलकुल अलग तरीके से देखना चाहेंगे।

फिल्म के अन्य कलाकारों के चयन के बाद फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू होगी। फिल्म के निर्देशक शेखर कम्मुला का कहना है कि मैं नयनतारा जैसी अभिनेत्री के साथ फिल्म में काम करने को लेकर बहुत उत्साहित हूं।

उनकी पिछली फिल्मों की सफलता को देखकर कहा जा सकता है कि उनकी दर्शकों से अच्छा जुड़ाव है। वे बहुत खूबसूरत और टैलेंटेड अभिनेत्री हैं। उनकी इन्ही खासियतों की वजह से उन्हें विद्या बागची के किरदार के लिए चुना गया है।

WD|
विद्या बालन द्वारा अभिनीत फिल्म 'कहानी' को एंडेमॉल इंडिया तमिल-तेलुगु में बनाने जा रही है। आखिर एंडेमॉल और लांगलाइन इंडिया को इस फिल्म के लिए विद्या बागची मिल गईं। इस फिल्म में विद्या बागची का किरदार साउथ की जानी-मानी हीरोइन नयनतारा निभाएंगी।
एंडेमॉल इंडिया के सीईओ दीपक धर का कहान है कि फिल्म में नयनतारा को बिलकुल नई विद्या बागची के रूप में देखेंगे। नयनतारा अपने बेहतरीन अभिनय के कारण जानी जाती हैं। हमें आशा है कि वे दर्शकों को निराश नहीं करेंगी।

 

और भी पढ़ें :