एडवेंचर का साथ फोर्ड एंडेवर

ND|
ND
जो लोग एडवेंचर में विश्वास रखते हैं, उनके लिए एक बेहतर साथी इंतजार में है। एंडेवर, फोर्ड द्वारा प्रस्तुत 4 डब्ल्यूडी एसयूवी एक सही साथी जिसके साथ आपको चाहे ऊँचे शिखर पर जाना हो, घने जंगलों में घूमना हो या ग्रामीण टूटी-फूटी सड़कें नापनी हो, आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है।

का मजबूत इंजन के साथ इसका विशेष लंबा व्हीलबेस अपने आप में अनूठा है। चमकीले रेक्टेंग्यूलर शेप के हेडलाइट तथा क्रोम ग्रिल इस गाड़ी की विशेषता है। फोर्ड के ट्रक डिजाइन पैटर्न पर बनी यह कार आक्रामक, साहसिक ड्राइविंग में किसी से कम नहीं है।
आराम की सवारी : अंदर तीन लाइनों की आरामदायक सीट क्षमता के साथ पैर रखने के लिए भरपूर जगह दी गई है। एंडेवर में 7 लोग अपने संपूर्ण लगेज के साथ आराम से बैठ सकते हैं। एयरपोर्ट जाना हो या आप दुबई से शॉपिंग ट्रिप से अपने पूरे साजो सामान के साथ पूरे परिवार के साथ लौट रहे हों, एंडेवर की सवारी की बात ही कुछ और है।

इंटरटेनमेंट एट लार्ज : जो लोग चलती गाड़ी में मनोरंजन के साधनों के शौकीन हैं उनके लिए फोर्ड एंडेवर में टच स्क्रीन बेस्ड प्रणाली है, जो चौड़े खुले रास्तों में ड्राइव करने का आनंद दोगुना करती है। मनोरंजन के साधनों में स्टेट ऑफ आर्ट इन बिल्ट डीवीडी प्लेयर के साथ-साथ रियर कैमरा व ब्ल्यूटूथ कॉम्पीटेबल कम्युनिकेशन भी लगा है। इस कार में यूएसबी इनपुट भी है। एंडेवर में 4 वाय 2 पर एमपी3 क्षमता तथा ऑक्स इन पोर्ट एवं ६सीडी चेंजर के साथ आरडीएस ऑडियो सिस्टम भी लगा हुआ है।
सैटेलाइट नेविगेशन सिस्टम : जो लोग डेस्टीनेशन के लिए फ्री राइडिंग में विश्वास रखते हैं उनके लिए इस सेगमेंट में पहली बार एक यूनिक 7 इंच की टच स्क्रीन का सैटेलाइट नेविगेशन सिस्टम लगाया गया है, जो एक सही मार्गदर्शक का काम करेगा। इसमें आरामदायक ड्राइविंग के साथ-साथ इसकी फ्यूल इफिशियंसी इसको भारत की पहली प्राथमिकता वाली गाड़ी साबित करती है।




और भी पढ़ें :