टीम इंडिया को बधाईयों का तांता लगा

एडीलेड| Last Updated: रविवार, 15 फ़रवरी 2015 (17:54 IST)
एडीलेड में जैसे ही विश्व कप क्रिकेट टूर्नामेंट में भारत ने पाकिस्तान को 76 रनों से रौंदा, वैसे ही टीम इंडिया को सोशल मीडिया पर बधाई देने वालों का तांता सा लग गया। बधाई देने वालों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल थे। 
प्रधानमंत्री ने पाकिस्तान के खिलाफ विश्व कप के इस महत्वपूर्ण मैच से पूर्व भी को अपनी शुभकामनाएं प्रेषित की थी। आज जब भारत ने पाकिस्तान पर विश्व कप में अपनी छठी जीत दर्ज की तो मोदी खुश हो गए और तत्काल ट्‍वीट कर डाला। प्रधानमंत्री मोदी ने अपने संदेश में कहा, ‘टीम इंडिया को बधाई। अच्छा खेले। हम सभी को आप पर गर्व है।’ प्रधामंत्री मोदी ने इससे पूर्व विश्व कप की शुरुआत से पहले प्रत्येक भारतीय क्रिकेटर को व्यक्तिगत तौर पर शुभकामना दी थी।
>
सुर साम्राज्ञी ने ट्‍वीट करते हुए लिखा ' नमस्कार. हमारी बधाईयां क्रिकेट टीम को इस जीत के लिए मेरी तरफ से बहुत बहुत बधाई. सनद रहे कि लता मंगेशकर को भी क्रिकेट का बहुत शौक रहा है और जब भी भारतीय टीम मैच खेल रही होती है, वे सब काम छोड़कर टीवी पर मैच देखती हैं। 
 
सोशल मीडिया में भारतीय टीम की शानदार जीत पर उद्योगपति, राजनेता और बॉलीवुड से जुड़ी शख्सियतों ने भी अपनी बधाईयां दी हैं।   
 
ट्‍वीट करने वालों में आनंद महिन्द्रा (उद्योगपति), सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, अजय देवगन, बोमन ईरानी,  (बॉलीवुड अभिनेता), शशि थरूर (राजनीतिज्ञ), दीया मिर्जा, शबाना आजमी (अभिनेत्री) प्रमुख रहे।> समाचार लिखे जाने तक फिल्म और मीडिया जगत से भारतीय टीम को लगातार बधाईयां मिल रही थी।  (वेबदुनिया न्यूज)



और भी पढ़ें :