रिश्ते का खून, UP के हरदोई में दुष्कर्म के बाद नाबालिग की हत्या

पुनः संशोधित गुरुवार, 21 जनवरी 2021 (13:11 IST)
हरदोई। उत्तर प्रदेश में के पिहानी कोतवाली क्षेत्र में एक मासूम की के बाद हत्या कर दी गई। पुलिस सूत्रों ने गुरुवार को बताया कि पिहानी कोतवाली इलाके के एक गांव में बुधवार शाम से लापता एक छह वर्षीय बालिका का शव आज सुबह गन्ने के खेत में बरामद किया गया है।
बालिका के साथ उसके रिश्ते में लगने वाले भाई द्वारा दुष्कर्म करने के बाद गला घोंटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। युवक को हिरासत में लेकर पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

उन्होंने बताया कि बुधवार शाम से बालिका के न मिलने के बाद घर वालों ने काफी खोजबीन करने के बाद पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल शुरू की तो घर में आए एक रिश्तेदार जो मासूम का भाई लगता था, उसके द्वारा बालिका को ले जाने की जानकारी हुई। इसके बाद पुलिस ने उसको हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो उसने जुर्म कबूल कर लिया।
युवक की निशानदेही पर पुलिस ने गन्ने के खेत से बालिका का शव बरामद किया है। बालिका के साथ दुष्कर्म और उसके बाद गला घोंटकर हत्या करने की आशंका जताई गई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर पूरे मामले में जांच शुरू कर दी है। (वार्ता)



और भी पढ़ें :