यूपी में PM मोदी को काला झंडा दिखाने वाली कांग्रेस नेता को गोली मारी

पुनः संशोधित मंगलवार, 4 जनवरी 2022 (13:03 IST)
हमें फॉलो करें
लखनऊ। सुलतानपुर में निर्माणाधीन लखनऊ-वाराणसी फोरलेन के दियरा ओवरब्रिज के पास सोमवार शाम बाइक कुछ सवार बदमाशों ने कांग्रेस नेता रीता यादव को गोली मार दी। रीता पिछले दिनों प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को काला झंडा दिखाने के चलते सुर्खियों में आई थीं।


कांग्रेस नेता रीता यादव को दाएं पांव में गोली लगी है। घटना के बाद रीता को जिला अस्पताल रेफर किया गया। घटना के बाद बाइक सवार हथियार लहराते हुए भाग निकले। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शाम करीब साढ़े 6 बजे वह बोलेरो में सवार होकर घर जा रही थी।

बताया जा रहा है कि उसी दौरान दियरा ओवरब्रिज के पास पल्सर सवार तीन लोगों ने चालक मुस्तकीम पर तमंचा तान दिया। गाड़ी रोकने के बाद पीछे बैठक बदमाश ने रीता यादव पर गोली चला दी। घटना के बाद चालक रीता को सीएचसी लेकर पहुंचा, जहां से उन्हें जिला अस्पताल रैफर किया गया।
मोदी को दिखाया था काला झंडा : कांग्रेस नेता रीता यादव उस समय सुर्खियों में आई थीं, जब उन्होंने 16 नवंबर को पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन करने कूरेभार के अरवल कीरी करवत पहुंचे पीएम नरेन्द्र मोदी को काला झांडा दिखाया था।
रीता ने पिछले दिनों अमेठी में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा की मौजूदगी में कांग्रेस की सदस्यता हासिल कर ली थी। इससे पहले वे सपा में थी और खुद को उपेक्षित महसूस कर रही थीं। रीता लंभुआ विधानसभा से वह टिकट की दावेदारी भी पेश कर रही हैं।




और भी पढ़ें :