अखिलेश यादव से मिले AAP सांसद, UP के राजनीतिक गलियारों में अटकलों का बाजार गर्म

Last Updated: रविवार, 4 जुलाई 2021 (12:27 IST)
लखनऊ। आम आदमी पार्टी (AAP) के राज्यसभा सदस्य और उत्तरप्रदेश प्रभारी संजय सिंह ने शनिवार को समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष से मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद सियासी अटकलें तेज हो गई हैं।

सिंह ने बातचीत में अखिलेश से मुलाकात की बात स्वीकार करते हुए कहा कि उन्होंने सपा अध्यक्ष को जन्मदिन की बधाई दी और प्रदेश के मौजूदा राजनीतिक हालात पर चर्चा की। दोनों नेताओं के बीच यह मुलाकात लखनऊ स्थित सपा के प्रदेश मुख्यालय में हुई।
राज्य में विधानसभा चुनावों में चंद महीने बाकी रह गए हैं, ऐसे में आम आदमी पार्टी (आप) के प्रदेश प्रभारी की अखिलेश से मुलाकात के राजनीतिक निहितार्थ निकाले जा रहे हैं। हालांकि इस बारे में पूछे जाने पर संजय सिंह ने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया।
इस सवाल पर कि क्या आगामी में समाजवादी पार्टी और आम आदमी पार्टी का गठबंधन हो सकता है, सिंह ने कहा, "हम अभी इस बारे में कुछ भी नहीं कह सकते।"

गौरतलब है कि उत्तरप्रदेश में अगले साल की शुरुआत में विधानसभा चुनाव होने हैं। आम आदमी पार्टी राज्य के सियासी मैदान में अपने कदम जमाने की कोशिश कर रही है और विभिन्न मुद्दों पर राज्य की भाजपा नीत सरकार को घेर रही है। (भाषा)



और भी पढ़ें :