अपर्णा यादव ने साधा ममता पर निशाना, कहा- प्रदेश को किसी बंगाली बैशाखी की जरूरत नहीं

अवनीश कुमार| Last Updated: मंगलवार, 8 फ़रवरी 2022 (22:41 IST)
हमें फॉलो करें
कानपुर देहात। में तीसरे चरण के मतदान के लिए भाजपा की स्टार प्रचारक मुलायम सिंह यादव की बहू देर शाम भोगनीपुर विधानसभा क्षेत्र के सेल्हूपुर गांव में जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचीं। इस दौरान उन्होंने मंच से बोलते हुए उन्होंने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा और कहा कि उन्हें पता होना चाहिए तिलक लगाने वाले कोई गुंडे नहीं रहते हैं। पहले वे यह बताओ कि बंगाल में लोगों के क्या हाल हैं? आखिर वे यहां क्यों आई हैं? वे भूल गई हैं कि यह भूमि वीर व बलिदानियों की है। हमें किसी बंगाली बैशाखी की जरूरत नहीं है।
ALSO READ:

अयोध्या में इस बार कड़ा मुकाबला, जानिए रामनगरी का चुनावी इतिहास...

उन्होंने कहा कि पहली बार देखने में आ रहा कि कोई मुख्यमंत्री अपना प्रदेश छोड़कर दूसरे राज्य में गया है, जहां उसकी पार्टी या विचारधारा नहीं है। हम सभी का आदर करते हैं और यही भाजपा की परंपरा है। पहले की सरकारों में जातिवाद हावी था लेकिन भाजपा में 'सबका साथ सबका विकास' हो रहा है।
लाल टोपी वाले बयान पर बचती हुईं नजर आईं- अपर्णा यादव अखिलेश यादव के चुनाव लड़ने व लाल टोपी वाले बयान के सवाल को वे टाल गईं। लेकिन बोलीं कि 10 मार्च को 'जय सियाराम' का नारा लगाकर भाजपा प्रचंड बहुमत से आ रही है। लेकिन इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी पर किसी प्रकार की कोई टिप्पणी नहीं की।

गलियों में घूमकर मांगा वोट- कानपुर देहात में भोगनीपुर विधानसभा में जनसंपर्क करने निकलीं अपर्णा यादव ने सबसे पहले एक सचान के घर में जाकर चाय पी और नाश्ता किया और फिर पड़ोस के गांव लखनापुर में गलियों में घूमकर डोर टू डोर जनसंपर्क करती हुई नजर आईं और घर-घर जा भाजपा के प्रत्याशियों के समर्थन में वोट मांगते नजर आईं। इस दौरान कई यादव बहुल क्षेत्रों में भी जाकर वोट मांगा लेकिन इस दौरान एक बार भी उन्होंने समाजवादी पार्टी पर कोई भी सवाल नहीं खड़े किए। वे सिर्फ भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी राकेश सचान के पक्ष में वोट की बात करती नजर आईं।



और भी पढ़ें :