हेमामालिनी के सामने भाजपा नेता कुंवर सिंह निषाद ने दिया विवादित बयान, केस दर्ज

मथुरा| पुनः संशोधित सोमवार, 6 फ़रवरी 2017 (08:51 IST)
हमें फॉलो करें
उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में एक बार फिर मंदिर-मस्जिद को लेकर भड़काऊ भाषणों का दौरा शुरू हो गया है। प्रदेश में लागू आदर्श आचार संहिता के तहत मथुरा में भाजपा नेता के खिलाफ उनके एक विवादित बयान को लेकर केस दर्ज हो गया है। निषाद ने अखिलेश यादव के खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया था।
मथुरा में भाजपा के नेता कुंवर सिंह निषाद ने मांट विधानसभा क्षेत्र के शेरगढ़ में हुई चुनावी सभा में जब आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया था उस सभा में मथुरा से भाजपा सांसद हेमा मालिनी भी मौजूद थीं। कुंवर सिंह निषाद ने यहां कहा, 'अखिलेश यादव तुम्हारी पांच साल सरकार रही। अगर तुमने तुम्हारी मां का दूध पिया है तो एक ईंट मस्जिद के नाम पर लगा कर दिखाओ, तब हम तुम्हारी औकात दिखाएंगे कि हम किस मां के बेटे हैं।'
 
कुंवर निषाद यहां भाजपा प्रत्याशी एसके शर्मा के लिए चुनाव प्रचार करने आए थे। इस भड़काऊ भाषण के बाद एसके शर्मा और कुंवर निषाद के खिलाफ शेरगढ़ थाने में केस दर्ज हो गया है। 
 
इससे पहले भाजपा के कद्दावर नेता विनय कटियार ने भी विवादित बयान दिया। विनय कटियार ने एक बार फिर से राम मंदिर का राग छेड़ा है, उनका दावा है कि राम मंदिर का निर्माण जरूर होगा, और वो भी पीएम मोदी के कार्यकाल के दौरान होगा।
 
मीडिया सर्टिफिकेशन एण्ड मॉनीटरिंग कमेटी प्रभारी एवं अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व रविंद्र कुमार ने बताया कि स्थैतिक निगरानी टीम के प्रभारी मजिस्ट्रेट मनोज कुमार यादव ने थाना शेरगढ़ में मांट से भाजपा उम्मीदवार एसके शर्मा के समर्थन में एके मिश्रा गर्ल्स डिग्री कॉलेज में आयोजित एक चुनावी सभा में कुंवर सिंह निषाद द्वारा लोगों को भड़काने वाला एवं सांप्रदायिक विचारों से भरा भाषण देने के कारण दोनों के विरुद्ध मामला दर्ज कराया है। 



और भी पढ़ें :